नियुक्ति विवाद के बीच एसएससी के चेयरमैन ने दिया इस्तीफा

काेलकाता : एक ओर नियुक्ति को लेकर विवाद तो दूसरी ओर 6 वर्षों के बाद भारी संख्या में नियुक्तियों का निर्देश। दोनों ही परिस्थितियों में स्कूल सर्विस कमीशन (एसएससी) काे कई विवादों से गुजरना पड़ा। इस बीच लगभग 4 महीने पहले राज्य सरकार ने कमीशन के चेयरमैन को बदल दिया था। एसएससी के नये चेयरमैन के तौर पर सिद्धार्थ मजूमदार को लाया गया था। सूत्रों के अनुसार, 4 महीने के अंदर ही बुधवार की शाम उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उनके स्थान पर आईएएस शुभ्रो चक्रवर्ती को लाया गया है। काफी संख्या में राज्य में शिक्षकों की नियुक्ति और 6 वर्षों के बाद फिर एसएससी की शिक्षक नियुक्ति की परीक्षा होने वाली है। आईएएस अधिकारी शुभ्रो चक्रवर्ती को चेयरमैन पद पर लाया गया है। वह समग्र शिक्षा मिशन की राज्य परियोजना के अधिकारी हैं। स्कूल शिक्षा विभाग की ओर से बताया गया कि उक्त अधिकारी दोनों जिम्मेदारियां निभायेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर