छलका भाजपा सांसद रूपा गांगुली का दर्द, कहा- पार्टी मुझे…

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद बंगाल भाजपा में अंतरकलह बार-बार खुलकर सामने आ रही है। अब बंगाल भाजपा की प्रमुख महिला चेहरों में से एक, राज्यसभा सांसद और टेलीविजन सीरियल महाभारत में द्रोपदी की रोल से सुर्खियों में आयी रूपा गांगुली ने पार्टी की बेचैनी को और बढ़ा दी । कोलकाता चुनाव से ठीक चार दिन पहले एक लंबे सोशल मीडिया पोस्ट में सांसद ने कहा कि वह एक नगण्य कार्यकर्ता हैं। पार्टी उन्हें कभी भी निकाल या निलंबित सकती है। उन्हें समझ में आ गया है कि वह राजनीति के लिए फिट नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि वह हादसे में मारे गए पार्षद तीस्ता विश्वास के परिवार के साथ है।

उन्होंने लिखा, “मेरे पास अब होर्डिंग लगाने की क्षमता नहीं है- अगर मेरे पास होती, तो मैं आप दोनों की तस्वीरें लटका देती और कहती- मैं तीस्ता के साथ हूं, रहूंगी।” 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्कूल खाेलने के लिए शिक्षा विभाग ने नवान्न से मांगा सुझाव

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : राज्य का शिक्षा विभाग अब स्कूलों को खोलनेे पर विचार कर रहा है। गत शुक्रवार को इस संबंध में राज्य के मुख्य आगे पढ़ें »

ऊपर