स्पेशल ऑब्ज़र्वर ने अर्द्धसैनिक बलों को किया सतर्क

कोलकाता : केंद्रीय बलों को सतर्क रहने के अलावा, राज्य में आगामी चुनावों के लिए दो विशेष पर्यवेक्षकों ने आवश्यक सलाह दी है। उत्तर 24 परगना के बारासात में हाल ही में एक बैठक में, राज्य के विशेष जनरल पर्यवेक्षक अजय वी नायक और पुलिस ऑब्ज़र्वर विवेक दुबे ने केंद्रीय बलों को चेतावनी दी है। साथ ही कहा है कि “आप स्थानीय प्रशासन की मदद करने के लिए आए हैं, किसी भी तरह से खुद को परेशानी में न डालें। वोट देने के लिए आपको जो निर्देश दिए गए हैं, उससे आगे निकलने से सावधान रहें। ” चूंकि चुनाव आयोग ने शीतलकुची घटना पर विशेष पर्यवेक्षक से रिपोर्ट मांगी थी। ऐसे में विवेक दुबे ने अपनी रिपोर्ट में उल्लेख किया था कि शीतलचुकी की घटना में कोई और विकल्प नहीं था। अगर आने वाले चुनावों में केंद्रीय बलों के साथ ऐसी घटनाएं होती हैं, तो केंद्रीय बल आत्मरक्षा में ठोस कार्रवाई कर सकते हैं। चुनाव आयोग के सूत्रों की मानें तो पांचवें चरण के चुनाव को लेकर के स्पेशल ऑब्ज़र्वर ने एक विशेष बैठक की थी। इस दौरान विशेष कर सुरक्षा के उपायों को लेकर चर्चा हुई है। इस बैठक में अर्द्धसैनिक बलों के अधिकारियों के साथ ही साथ जिले के प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लॉकडाउन के दौरान महानगर की सड़कों पर तैनात रहेंगे पुलिस कर्मी

नियमों का उल्लंघन करने पर डीएमजी एक्ट के तहत होगा मामला 30 जगहों पर पर होगा नाका चेकिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या आगे पढ़ें »

अगर आपका भी होता रहता है अपमान तो रविवार के दिन करें ये अचूक उपाय

कोलकाता : अगर किसी व्यक्ति को घर-परिवार या समाज में मान-सम्मान नहीं मिलता है तो इसके पीछे ज्योतिषीय कारण भी हो सकते हैं। कुण्डली में आगे पढ़ें »

ऊपर