एलपीजी ग्राहकों के लिए विशेष पहल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः सभी के लिए ऊर्जा को सुलभ और वहनीय बनाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण के अनुसार, इंडियन ऑयल ग्राहकों की आसानी के उद्देश्य से व्यवसाय मॉडल विकसित करने और लागू करने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। इस उद्देश्य के साथ, इंडियन ऑयल एक और ग्राहक-केंद्रित पहल लेकर आया है, जिसके माध्यम से एलपीजी ग्राहक अपने वितरण वितरकों को उस पिन कोड और बाजार में सेवारत इंडेन वितरकों की सूची से चुन सकेंगे। ग्राहक इंडियन ऑयल वन ऐप या https://cx.indianoil.in पोर्टल के पंजीकृत लॉगइन के माध्यम से रिफिल के लिए बुकिंग करते समय अपने मूल वितरक के अलावा किसी अन्य वैकल्पिक वितरक को चुनने में सक्षम होंगे।
सर्विसिंग वितरकों की सूची उनके प्रदर्शन रेटिंग के साथ प्रदर्शित की जाएगी, जब ग्राहक पंजीकृत लॉगइन का उपयोग करके मोबाइल ऐप या ग्राहक पोर्टल के माध्यम से एक रिफिल बुक कर रहा हो। ग्राहक अपनी मौजूदा रिफिल बुकिंग की डिलीवरी पाने के लिए सूची में से किसी भी तेल कंपनी के वितरकों को चुन सकता है। डिलीवरी पार्टनर चुनने के अधिकार का प्रयोग करने वाले ग्राहकों के साथ, यह वितरकों को ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सेवाएं प्रदान करने और उनकी प्रदर्शन रेटिंग में सुधार करने के लिए प्रेरित करेगा।
डिजिटल इंडिया मिशन को आगे बढ़ाते हुए, तेल विपणन कंपनियां (ओएमसी) ग्राहकों को एक सहज डिजिटल अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी सुविधाओं का लगातार उन्नयन कर रही हैं। प्रत्येक रिफिल के लिए एक ही तेल कंपनी के भीतर वितरक को चुनने का लचीलापन ओएमसी द्वारा दी जा रही डिजिटल सेवाओं के गुलदस्ते का और विस्तार करेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मानसून में कभी न करें ये गलतियां, खराब हो जाएंगे बाल

कोलकाता : हम देखते हैं कि लंबे बाल हर किसी को पसंद होते हैं, लेकिन गलत लाइफस्टाइल और उल्टा सीधा खानपान न सिर्फ सेहत पर आगे पढ़ें »

ऊपर