विसर्जन पर हावड़ा में घाटों की सफाई पर रखा गया है विशेष ध्यान

शिवपुर व रामकृष्णपुर में तैनात है डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम
सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : आज दशमी है और लोग आज नम आंखों से मां को विदा करेंगे। कोलकाता के साथ हावड़ा के बड़े पूजा पंडालों में अधिकतरों में विसर्जन कर दिया जायेगा। वहीं दुर्गापूजा के बाद मां के विर्सजन को लेकर हावड़ा नगर निगम ने पहले से ही कमर कस ली थी। इसके लिए हावड़ा नगर निगम के बाेर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर के वाइस चेयरमैन सैकत चौधरी के नेतृत्व में एडमिनिस्ट्रेटर रायचरण मन्ना, मंजित रफेल के साथ कंजरवेंसी के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर और सफाई डिपार्टमेंट से संबंधित अधिकारियों के साथ विशेष बैठक की थी। यहां सैकत चौधरी ने सभी को यह दिशा निर्देश दिया था कि विसर्जन के पहले ही घाटों की सफाई सबसे ज्यादा जरूरी है और जहां पर लाइट की समस्या है, उसका समाधान किया गया। उन्होंने कहा कि इस दाैरान विसर्जन यानी दशमी से लेकर त्रयोदशी तक निगम के कंजरवेंसी डिपार्टमेंट के दो लोग हावड़ा के विभिन्न घाटों जिनमें जगन्नाथ घाट, बिचाली घाट, गोसाईघाट, बांधाघाट, हावड़ा घाट, नमकघोला घाट, रामकृष्णपुर व​ शिवपुर समेत अन्य पर तैनात होंगे। ये मूर्तियों के विसर्जन के बाद हटाकर एक दूसरी जगह पर रखेंगे, ताकि गंगा में गंदगी न फैले। इसके साथ ही सैकत चौधरी ने कहा कि सबसे ज्यादा विसर्जन रामकृष्णपुर व ​​शिवपुर घाट पर होती है और इसके लिये यहां डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम रहेगी, ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न घटे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज का हेल्थ टिप्स: बेहद पौष्टिक आहार है दलिया, जानिए क्या हैं इसे खाने के फायदे?

कोलकाता : भारतीय व्यंजनों को कई प्रकार के स्वास्थ्य लाभ से परिपूर्ण माना जाता रहा है। दलिया, ऐसा ही एक आहार है, जिसे डॉक्टर पेट आगे पढ़ें »

ऊपर