सौरभ गांगुली की मां को हुआ कोरोना

कोलकाताः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष व टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सौरव गांगुली की मां निरुपा गांगुली को कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें अलीपुर के एक गैरसरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। सोमवार की रात से ही सौरव गांगुली की मां की तबियत ठीक नहीं थी। डॉक्टरों की सलाह पर मंगलवार की सुबह उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पिछले साल अगस्त में भी सौरव की मां कोरोना से संक्रमित हुई थीं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सूत्रों से पता चला है कि उनकी मां को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इसलिए उन्हें जरूरत के हिसाब से एक से दो लीटर ऑक्सीजन दी जा रही है। सौरव की मां सर्दी-खांसी और बुखार जैसे कोविड के लक्ष्णों से पीड़ित हैं। मंगलवार की सुबह सौरव ने अस्पताल के डॉक्टरों से बात की। मेडिसिन एवं क्रि‌टिकल केयर विशेषज्ञ निरुपा गांगुली पर खास ध्यान दे रहे हैं। सौरव की मां हृदय रोग, डायबिटिज सहित कुछेक बीमारियों से भी पीड़ित हैं। इस‌लिए कार्डियोलॉजिस्ट और चेस्ट स्पेशलिस्ट की सलाह भी ली जा रही है। इससे पहले पिछले दिसंबर में भी सौरव गांगुली की मां कोरोना से संक्रमित हुई थीं। कुछ दिन अस्पताल में रहने के बाद उनकी तबियत ठीक हुई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में भारी बारिश, अलर्ट जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता समेत द​क्षिण बंगाल के ​जिलों में आज यानी सोमवार से भारी बारिश हो सकती है। अलीपुर मौसम विभाग के सूत्रों के आगे पढ़ें »

ऊपर