Live: जानें दादा के हालत से जुड़ी पल-पल की जानकारी

शाम 6:30 बजेः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उनके जल्द स्वस्‍थ होने की कामना की।

शाम 6 बजेः सौरव से मिलने अस्पताल पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।

दोपहर 2:10 बजेः रात भर अस्पताल में रूकीं थी डोना। कहा, अभी सौरव की हालत में है सुधार।

दोपहर 2 बजेः डॉक्टरों के मुताबिक अगले स्टेंट ऑपरेशन के बारे अभी निर्णय लेना बाकी है।

दोपहर 1:30 बजेः अस्पताल के बाहर लगी प्रशंसकों की भीड़। सभी कर रहे दादा के जल्द स्वस्‍थ होने की कामना।

दोपहर 1 बजेः सूत्रों के मुताबिक उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री आज शाम सौरव से मिलने अस्पताल जा सकते हैं।

कोलकाताः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। सौरव गांगुली का ताजा हेल्थ बुलेटिन जारी हो गया है और वह अब काफी बेहतर स्थिति में हैं। सौरव गांगुली को शनिवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्टिपल में एडमिट करवाया गया था। रविवार सुबह वुडलैंड्स हॉस्पिटल ने सौरव गांगुली की हेल्थ का ताजा अपडेट जारी किया है। अस्पताल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सौरव गांगुली के सभी हेल्थ पैरामीटर अब सामान्य हैं और वह अपनी नींद पूरी कर रहे हैं। सौरव गांगुली की तबीयत में हालांकि रात को थोड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिले थे।
ईसीजी किया गया
सौरव गांगुली का पल्स रेट 70 बना हुआ है और उनका बीपी 110/70 पर बना हुआ है। रविवार सुबह सौरव गांगुली का ईसीजी भी किया गया है। सौरव गांगुली को फिलहाल कुछ दिन तक डॉक्टर्स की देखरेख में ही रखा जाएगा। शनिवार को अस्पताल में एडमिट हुए 48 साल के सौरव गांगुली को शनिवार को जिम करते वक्त सीने में दर्द की शिकायत हुए। इसके बाद उन्हें तुरंत वुडलैंड हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया।
सचिन तेंदुलकर ने डोना गांगुली को फोन कर दादा का हाल पूछा
रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने सौरव गांगुली की पत्नी डोना गांगुली को फोन कर दादा का हाल पूछा। बता दें कि सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली के नाम वनडे क्रिकेट में सर्वाधिक रनों का पार्टनरशिप रिकॉर्ड है। सचिन और गांगुली की जोड़ी ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 176 पारियों में 8,227 रन जोड़े हैं, जिसमें 26 बार शतकीय साझेदारी शामिल हैं। सचिन तेंदुलकर के अलावा लता मंगेशकर ने भी डोना गांगुली को फोन कर सौरव की सेहत के बारे में जाना। इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर सौरव गांगुली के जल्द ठीक होने की कामना की थी।
मिलने गईं मुख्यमंत्री
शनिवार को सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई और उनके हृदय की नसों में स्टेंट डाला गया। सौरव गांगुली का हाल जानने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शनिवार शाम को ही वुडलैंड्स हॉस्पिटल पहुंची थी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने फोन पर सौरव गांगुली का हाल जाना है। क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज और फैंस जल्द से जल्द दादा के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने सौरव गांगुली की पत्नी से फोन पर की बात, ममता बनर्जी अस्पताल मिलने पहुंचीं |

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायबिटीज रोगियों के लिए फायदेमंद है उड़द दाल

दालों को प्रोटीन का अच्छा सोर्स माना जाता है। दाल सेहत के लिए बहुत फायदेमंद मानी जाती है। दालों के सेवन से शरीर में प्रोटीन आगे पढ़ें »

वॉट्सऐप : 8 फरवरी को नहीं होगा किसी का अकाउंट डिलीट, चौतरफा हो रही आलोचना से एक कदम पीछे हटी कंपनी

कोलकाता : वॉट्सऐप ने बीते दिनों अपनी प्राइवेसी पॉलिसी को अपडेट कर लोगों को इसे एक्सेप्ट करने के लिए 8 फरवरी की डेडलाइन दी थी। आगे पढ़ें »

ऊपर