सोनार कमरहट्टी का संकल्प लिया है: राजू बनर्जी

कमरहट्टी : कमरहट्टी विधानसभा सीट पर इस बार भाजपा की ओर से अंचल के भूमिपुत्र बताए जाने वाले अनिंद्य बनर्जी उर्फ राजू बनर्जी को भाजपा ने अपना स्टार उम्मीदवार बनाया है। राजू बनर्जी इस मुकाबले को भी काफी गंभीरता से लेते हुए चुनाव प्रचार के मैदान में डटे हुए हैं। वह जनता के बीच सोनार कमरहट्टी का संकल्प लेकर काम करने की बात कह रहे हैं। राजू बनर्जी से सन्मार्ग ने कई और विषयों पर सीधी बात की।
* तृणमूल का दावा है कि आप बाहरी हैं , इस पर क्या कहेंगे?
– तृणमूल के किसी भी दावे पर जनता कोई विश्वास नहीं कर रही है। रही बात बाहरी होने की तो मैं यह बात कह दूं कि मैं कमरहट्टी का ही निवासी हूं और यहां की जनता के बीच अपने छात्र जीवन से ही सक्रिय हूं।
* आप अगर जीतते हैं तो क्या कुछ नया करेंगे कमरहट्टीवासियों के लिए?
– भाजपा की सरकार बननी निश्चित है। मैं यहां सोनार कमरहट्टी के संकल्प को पूरा करूंगा । इसके तहत यहां बड़े उद्योग धंधे स्थापित करने के साथ ही हजारों की संख्या में रोजी रोजगार की व्यवस्था होगी। दूसरा यहां सागर दत्त अस्पताल को जिले में नंबर वन अस्पताल बनाने का काम करूंगा। तीसरा वादा यहां से माफिया राज को पूरी तरह खत्म करने का है। इन तीनों संकल्पों को किसी भी हाल में पूरा करूंगा।
* यहां खेला होबे का नारा लगाया गया है, इस खेला होबे पर क्या कहेंगे?
-जाहिर है कि खेला होबे का नारा यहां हिंसा और अशांति को लेकर ही था मगर यहां खेला पहले ही खत्म हो चुका है। अब यहां जनता ही अपना असली काम करेगी।
* यहां हिंदीभाषी जनता के लिए क्या कुछ नया करेंगे?
– भाजपा का एक ही नारा है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और कमरहट्टी में यह नारा ही काम करेगा । यहां हिंदी माध्यम स्कूलों की समस्या को मैंने काफी करीब से देखा है इसलिए हिंदी माध्यम स्कूलों के विकास पर विशेष जोर रहेगा। साथ ही स्कूलों में शिक्षकों की नियुक्ति का भी प्रयास करूंगा।
* अपने निकटवर्ती प्रतिद्वंद्वी के रूप में किसे देखते हैं?
– प्रचार के दौरान जितना मैं लोगों के बीच जा रहा हूं उससे यह तो तय है कि यहां प्रतिद्वंद्वी अब भाजपा के लिए कोई नहीं है मगर फिर भी मुकाबला अगर करना है तो मैं दोनों पक्षों से मुकाबला कर रहा हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लखनऊ : एक-एक सांस के लिए जंग

उत्तरप्रदेश : कोरोना वायरस के ताजा तूफान ने देश के स्वास्थ्य सिस्टम की पोल खोल दी है। देश के अधिकतर हिस्सों में अस्पतालों के बाहर आगे पढ़ें »

सावधान ! आज रामनवमी पर दंगा फैला सकती है भाजपा : ममता

भाजपा का पलटवार, पहले अपने मंत्री की भाषा सुने सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनावी सभा में प्रचार के लिए पहुंची ममता बनर्जी ने जनता को आगाह किया आगे पढ़ें »

ऊपर