3 महीने से पिता के शव के साथ रह रहा था बेटा

मां भी लकवाग्रस्त होने के कारण है बीमार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गरफा में रॉबिन्सन स्ट्रीट कांड की पुनरावृत्ति देखने को म‌िली है। यहां पर एक युवक तीन महीने से अपने पिता के शव के साथ रह रहा था। घटना गरफा थानांतर्गत प्रिंस अनवर शाह कनेक्टर के निकट गांगुलीपुकुर इलाके की है। अचानक पुलिस ने तलाशी अभियान चलाकर वृद्ध का कंकाल बरामद किया है। मृतक का नाम संग्राम दे है। वह सॉल्टलेक स्थित भाभा एटोमिक रिसर्च सेंटर में कार्यरत थे। पुलिस मामले में संग्राम के बेटे कौशिक दे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार संग्राम दे अपनी पत्नी और बेटे के साथ गांगुलीपुकुर स्थित मकान में रहते थे। उनकी पत्नी लकवाग्रस्त है। वहीं संग्राम की भी सेहत ठीक नहीं थी। पिछले तीन महीने से पड़ोसियों ने वृद्ध संग्राम दे को नहीं देखा था। इसके बाद ही पड़ोसियों को संदेह हुआ था। वृद्ध के बेटे कौशिक से बात करने पर उन्हें कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिला था। ऐसे में संदेह बढ़ने पर लोगों ने सूचना गरफा थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी जब घर के अंदर पहुंचे तो सभी अचंभित रह गए। कमरे के अंदर जाने पर उन्होंने वृद्ध का सड़ा-गला शव बिस्तर पर पड़ा हुआ पाया। वहीं दूसरे बिस्तर पर लकवाग्रस्त पत्नी सो रही थी। इसके बाद पुलिस ने तुरंत वृद्ध के कंकाल को बरामद किया। वृद्ध की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे को लगता था कि इस तरह शव रखने से उसके पिता जिंदा हो जाएंगे। इसलिए पिछले तीन महीने से उसने शव घर में रखा था। फिलहाल पुलिस वृद्धा के बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार कौशिक से पूछताछ के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आएगी। फिलहाल पुलिस घटना को लेकर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जारी की 67 उम्मीदवारों की सूची, दखिये किन्हें मिला मौका

कोलकाताः कांग्रेस ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अधूरी है क्योंकि अपने उम्मीदवारों की घोषणा तो पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर