ब्रेकिंगः बादुडिया में दामाद ने कर दी सास की हत्या, हुआ गिरफ्तार

मायके से लौटना नहीं चाहती थी पत्नी
सन्मार्ग संवाददाता
बशीरहाट : मायके से लौटना नहीं चाहती थी पत्नी इस कारण पति ने सास की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। यह घटना बदुडिया थाना अंतर्गत रामचंद्रपुर पंचायत के खासपुर गांव में घटी बताया गया है। अभियुक्त ने सास लक्ष्मी पात्रा की हत्या कर शव को घर के पीछे एक तालाब में फेंक दिया था। शनिवार की शाम को लक्ष्मी का शव बरामद होने के बाद हत्या की घटना का पता चला। इसके बाद ही पुलिस ने मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अभियुक्त दामाद सुशांत प्रमाणिक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे बशीरहाट कोर्ट में पेश कर हिरासत में लिया गया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लगभग 4 साल पहले खासपुर ग्राम की निवासी दिव्यांग सुमित्रा के साथ बशीरहाट पालिका के 23 नंबर वार्ड जेलेपाड़ा के निवासी सुशांत की शादी हुई थी। उनके एक संतान भी है। आरोप है कि सुमित्रा के दिव्यांग होने के कारण सुशांत उस पर अत्याचार करता था। इस कारण वह अपने मायके चली जाती थी। सुशांत को उसका मायके जाना पसंद नहीं था। बताया गया है कि वह सुशांत का घर छोड़कर कुछ दिनों से अपने मायके में रह रही थी। गत दिनों सुशांत उसे लेने के लिए जब गया तो सुमित्रा ने उसके साथ आने से मना कर दिया। वही सास लक्ष्मी ने भी सुशांत को खरी-खोटी सुनाई थी। इससे खुन्नस खाये बैठे दामाद ने किसी समय शुक्रवार की रात में लक्ष्मी की हत्या कर शव को घर के पीछे नाले में फेंक दिया था। उसकी काफी खोजबीन किए जाने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था और शनिवार को लक्ष्मी का शव बरामद होने से परिवारवालों ने सुशांत पर ही हत्या का संदेह जताया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। मामले में प्राथमिक पूछताछ में अभियुक्त ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सुबह से ही दिख रहा है महानगर में गुलाब का असर

कोलकाता : मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि म्यांमार तट पर निम्न दबाव बना है जिस कारण पश्चिम बंगाल के दक्षिणी जिलों में आगे पढ़ें »

ऊपर