पारिवारिक विवाद में रिटायर्ड सेना कर्मी के हाथ से बंदूक गिरने से बेटे को लगी गोली

विवाद के दौरान बंदूक की छीना-झपटी में चली गोली
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में पारिवारिक विवाद के दौरान पिता के हाथ से लाइसेंसी बंदूक के फर्स पर गिरने से एक युवक के दोनों पैर में गोली लग गयी। घटना सरसुना थानांतर्गत नस्करपाड़ा इलाके की है। अभियुक्त का नाम प्रमोद कुमार है। वह रिटायर्ड सेनाकर्मी हैं। पांच वर्ष पहले वह सेना से रिटायर्ड हुए हैं। उनके पास से एक डबल बैरल गन जब्त किया गया है। अभियुक्त पुलिस को अपना ऑरिजिनल गन लाइसेंस नहीं दिखा पाया है। वहीं घायल युवक का नाम पवन कुमार है। पवन के पैर में गोली लगी है। घायल युवक फिलहाल एसएसकेएम अस्पताल में इलाजरत है। शुक्रवार को उसके दोनों पैरों का ऑपरेशन कर गोली को निकाला गया।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार रिटायर्ड सेना कर्मी प्रमोद कुमार को शराब पीने की बुरी लत है। पिछले कुछ दिनों से वह किसी बात को लेकर तनावग्रस्त रहता था। इसके कारण और भी ज्यादा शराब पीकर घर में विभिन्न बातों को लेकर झगड़ा करने लगा था। गुरुवार की रात को प्रमोद का पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति से झगड़ा हो गया। उस व्यक्ति को मारने के लिए प्रमोद घर से अपनी गन लेकर बाहर निकल रहा था तो बड़े बेटे पवन ने उसे रोका। इस दौरान प्रमोद और पवन के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद के दौरान गन की छीना-झपटी के दौरान प्रमोद के हाथों से छूट कर गन फर्स पर गिर गयी। परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि बंदूक के फर्स पर गिरते ही गोली चल गयी और गोली घर की सीढ़ी से टकरा कर पवन के दोनों पैरों में लग गयी। इस घटना को लेकर स्थानीय सरसुना थाने की पुलिस का कहना है कि गोली लगने से जख्मी पवन का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

PhonePe पर अब ट्रांजैक्शन के लिए देनी पड़ेगी फीस!

नई दिल्लीः डिजिटल पेमेंट एप फोन पे अब प्रोसेसिंग फी के नाम पर हर ट्रांजैक्शन पर आपसे पैसे वसूलेगा। जी हां आपने सही पढ़ा और आगे पढ़ें »

ऊपर