मां की मौत बर्दास्त नहीं कर पाने पर बेटे ने की आत्महत्या

सिलीगुड़ी: बिमार मां की मौत के बाद एक युवक ने आत्महत्या कर लिया। घटना गुरुवार सुबह सिलीगुड़ी के मध्य शांति नगर इलाके की है। मृत युवक की पहचान जयंत लाहरी (36) के रूप में की है। जबकी उसकी मां का नाम शिखा लाहरी बताया गया है। जयंत की मांग शिखा पिछले कई दिनों से बिमार थी। गुरुवार को स्थानीय लोगों ने बिस्तर पर मां का शव तथा फंदे से लटकता बेटे का शव बरामद किया। घटना के बाद सिलीगुड़ी थाना के आषीघर आउट पोस्ट को मामले की जानकारी दी गई है। पुलिस ने मां बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया। घटना के बाद से ही इलाके में शोक की लहर है।
स्थानीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जयंत के पिता की कई वर्ष पहले ही मौत हो चुकी है। घर पर देने मां बेटे अकेले ही रहते थे। जयंत भी बेरोजगार था। मां की सेवा करने के लिए युवक ने आज तक शादी नहीं की थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि पिता के मौत के बाद मिलने वाले पेंशन से ही दोनों मां बेटे का गुजारा होता था। पति की मौत के बाद से ही शिखा लाहरी बिमार थी।
स्थानीय दिपा राय ने बताया कि जयंत काफी शांत स्वभाव का लड़का था। कई दिनों से उसकी मां बिमार थी। आस पास के लोगों ने कई बार युवक को किसी अच्छे चिकित्सक के पास जाकर इलाज करवाने को कहा था। इलाज के अभाव में मां की बिमारी बढ़ने पर युवक चुपचाप रहने लगा था। स्थानीय लोगों का अनुमान है कि युवक मानसिक अवसाद से जुझ रहा था। गुरुवार सुबह आखरी बार उस युवक के साथ इनके पति की बात हुई थी। उस वक्त तक सबकुछ ठीक था। मगर दिन बढ़ने के साथ

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगर आता है बहुत ज्यादा गुस्सा तो मंगलवार को हनुमान जी के इन उपायों से होगा लाभ

कोलकाता : भागदौड़ भरी जिदगी में टेंशन ज्यादा है सुकून कम। लोग धैर्य और सहनशक्ति खोते जा रहे हैं और यही कारण है कि क्रोध आगे पढ़ें »

ऊपर