बेटे ने अवैध संबंधों का प्रतिवाद करने के कारण पिता को किया लहूलुहान

बनगांव : बेटे के अवैध संबंधों को मान नहीं रहे हैं माता-पिता, इस कारण विरोध करने पर अभियुक्त बेटे ने पिता को लहूलुहान कर दिया। गंभीर अवस्था में पीड़ित पिता प्रफुल्ल सरकार को बनगांव अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोप है कि अभियुक्त ने पीट-पीटकर प्रफुल्ल की कुछ पसलियां भी तोड़ दी हैं। इस घटना को लेकर इलाके के लोगों में अभियुक्त बेटे प्रभात सरकार के लिए भारी रोष देखा जा रहा है हालांकि घटना के बाद से अभियुक्त इलाके से फरार है। यह घटना गोपालनगर थाना के नहाटा इलाके में घटी। गुुरुवार को प्रभात की बहन प्रतिमा सरकार ने अभियुक्त के विरुद्ध गोपालनगर थाने में शिकायत दर्ज करवायी। उसका आरोप है कि भाई के शादीशुदा होने के बावजूद एक अन्य महिला के साथ अवैध संपर्क रहा है जिसकी जानकारी जब पिता को मिली तो उन्होंने प्रभात को घर से निकाल दिया। इन कारणों से ही वह पिता पर खुन्नस खाये बैठा। आरोप है कि बुधवार की रात जब वह घर में अकेला था तभी प्रभात वहां पहुंच गया और उस महिला के साथ जबरन घर लौटने का दबाव देने लगा जिसको लेकर उनका झगड़ा हुआ और अभियुक्त ने अपने पिता को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। फिलहाल मिली शिकायत पर पुलिस अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्कूल खाेलने के लिए शिक्षा विभाग ने नवान्न से मांगा सुझाव

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : राज्य का शिक्षा विभाग अब स्कूलों को खोलनेे पर विचार कर रहा है। गत शुक्रवार को इस संबंध में राज्य के मुख्य आगे पढ़ें »

ऊपर