रातों रात हुआ कुछ ऐसा कमाल, खाते में आए 10 करोड़ रुपये फिर…

 मिदनापुर: अचानक मोबाइल पर मैसेज आता है कि आपके खाते में 10 करोड़ रुपए जमा हो गए हैं। इसमें कोई शक नहीं कि ऐसा मैसेज पढ़ने के बाद आप चौंक ही जाएंगे। ऐसा ही हाल पश्चिम मिदनापुर जिले के गढ़बेता के चंद्रकोना रोड निवासी शांतनु मंडल का हुआ। मैसेज मिलने के बाद से उसकी परेशानी बढ़ गयी है। वहीं बैंक की ओर से जांच की जा रही है कि आखिरकार इतने रुपये शांतनु मंडल के खाते में आये कहां से।
सूत्रों से जानकारी मिली कि शांतनु मंडल ने कुछ साल पहले भारतीय स्टेट बैंक की दामोदरपुर शाखा में खाता खोला था। उनके खाते में कभी भी 5 हजार रुपये से ज्यादा नहीं आए। शांतनु का दावा है कि 8 नवंबर को बैंक से उसके मोबाइल पर एक एसएमएस आया कि उसके खाते में 1 रुपये कम 10 करोड़ रुपये जमा हो गए हैं। यह सोचकर कि उसे इतना पैसा कैसे मिला, शांतनु के सिर पर आकाश गिर गया। शांतनु मंडल खाते से पैसे निकालने के लिए बैंक पहुंच गया लेकिन वह खाते से एक पैसा भी नहीं निकाल सका। बैंक अधिकारियों से बात करने पर उसे पता चला कि उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है। बैंक अधिकारियों का दावा है कि अचानक खाते में घुसने से करोड़ों रुपये ब्लॉक हो गए हैं खाते में इतना पैसा है इसकी जांच की जा रही है। इस घटना से शांतनु स्वाभाविक रूप से सदमे में हैं। बैंक अधिकारियों ने शांतनु से पुलिस में शिकायत दर्ज कराने को कहा है। वहीं शांतनु भी कानून के पास जाने की सोच रहा है लेकिन अचानक खाता बंद होने के कारण वह एक पैसा भी नहीं निकाल पा रहा है। इस वजह से फिलहाल शांतनु मुश्किल में हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चावल के इन उपाय से दूर कर सकते हैं धन संबंधित …

कोलकाताः आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन फिर भी कोई न कोई कमी आगे पढ़ें »

ऊपर