सोमेन मित्रा के बेटे ने कहा कांग्रेस में ही हूं, प्रचार के लिए तैयार

कोलकाताः पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा के बेटे रोहन ने कहा कि वह कांग्रेस नहीं छोड़ रहे हैं। रोहन ने यह भी कहा कि पार्टी अगर चाहे तो विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए वह प्रचार कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी के उम्मीदवारों के साथ-साथ वाम दलों की ओर से भी प्रचार करने में कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने दावा किया कि भले ही उन्होंने पार्टी नहीं छोड़ी, लेकिन आंदोलनकारी समूह द्वारा उन पर मानसिक रूप से दबाव डाला जा रहा था। पिछले रविवार को भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने सोमेन मित्रा की पत्नी शिखा मित्रा से मुलाकात की थी। साथ ही भाजपा में शामिल होने की पेशकश की थी। साथ उन्होंने चौरंगी केंद्र में उम्मीदवार होने की बात भी कही। हालाँकि शिखा ने कुछ समय लेने की बात कही थी। शिखा मित्रा ने यह नहीं कहा कि वह भाजपा में शामिल नहीं होंगी। इससे और अधिक अटकलें लगाई जा रही हैं। रोहन मित्रा ने पार्टी बदलने की संभावना से इनकार किया।
रोहन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कुछ दिनों से पार्टी बदलने की अटकलें सही नहीं हैं। वह कांग्रेस में हैं। उन्होंने यह भी लिखा कि संयुक्त मोर्चा के उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार के लिए जाने में कोई आपत्ति नहीं है। रोहन ने कहा कि “कुछ बेईमान लोग पार्टी छोड़ने की तरह भ्रम फैलाकर आम कांग्रेस कार्यकर्ताओं में अशांति पैदा कर रहे हैं।” समय आने पर जवाब दूंगा। कांग्रेस कार्यकर्ता खड़े होने के लिए तैयार हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर