भाजपा के कुछ विधायकों व सासदों के तृणमूल में वापसी के आसार

कोलकाता : चुनाव के समय चर्चा तो यह थी कि भाजपा पश्चिम बंगाल में 100 से भी अधिक सीट जीतती है तो तृणमूल कांग्रेस के अधिकांश विधायक भाजपा में चले जाएंगे। लेकिन कयास के विपरित तृणमूल कांग्रेस के दो तिहाई से भी अधिक बहुमत से सत्ता में वापसी करने और ममता बनर्जी को तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति में उल्टी गंगा बहने की संभावना बढ़ने लगी है। चर्चा है कि भाजपा के कुछ नविर्वाचित विधायक तथा दो-तीन सांसद भी पाला बदल कर फिर ममता बनर्जी का दामन थाम सकते हैं। पाला बदलने वाले विधायकों में मुकुल राय के नाम की भी चर्चा थी। लेकिन मुकुल राय ने इस तरह की संभावना से इनकार किया और कहा है कि वह भाजपा में ही रहेंगे। मुकुल ने भले ही भाजपा के प्रति आस्था व्यक्त की है लेकिन आने वाले समय में भाजपा के कुछ विधायक तृणमूल में शामिल हो सकते हैं। ऐसे नेताओं को समय का इंतजार है। जिस तरह विधानसभा चुनाव के पहले तृणमूल के कुछ सांसद, विधायक और मंत्री पाला बदल कर भाजपा में शामिल हुए उसी तरह समय आने पर इसमें से कुछ फिर तृणमूल कांग्रेस में वापसी करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

5000 हेल्थ अस्टिटेंट को दी जाएगी मरीजों की देखभाल की ट्रेनिंग : केजरीवाल

नई दिल्ली : राज्यों ने जानलेवा कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर से निपटने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में दिल्ली सरकार भी आगे पढ़ें »

वेट कंट्रोल के साथ आपके मन को शांत रखती हैं ये पांच छोटी-छोटी बातें

कोलकाताः मन अशांत रहने का असर हमारे खाने-पीने की आदतों पर भी पड़ता है। मौजूदा समय में जिस तरह दुनिया अस्त-व्यस्तता से गुजर रही है, उसकी आगे पढ़ें »

ऊपर