सोहम के सामने लगे ‘जय श्री राम’ के नारे

सीआरपीएफ से की शिकायत
सन्मार्ग संवाददाता
चण्डीपुर : चण्डीपुर के तृणमूल उम्मीदवार और बांग्ला फिल्म जगत के सुपरस्टार सोहम चक्रवर्ती के सामने ही जय श्री राम के नारे ऐसे लगे कि कुछ देर के लिए सोहम ने आपा खो दिया। मौका था दूसरे चरण के मतदान का जहां सोहम बूथ परिदर्शन के लिए निकले थे। यहां मोहम्मदपुर 1 नंबर ब्लॉक की घटना है जहां सोहम बूथ पर परिदर्शन के लिए पहुंचे थे। आरोप है कि बूथ के करीब ही भाजपा समर्थकों ने सोहम को देखते ही जय श्री राम का नारा लगाना शुरू कर दिया। पहले तो सोहम ने इन नारों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और सीधे अपनी कार में बैठ कर जाने लगे लेकिन भाजपा समर्थक उनके पीछे-पीछे आकर कार के पास भी जय श्री राम का नारा लगाने लगे जिसके बाद सोहम ने आपा खो दिया। सोहम अपनी कार से उतरे और सीधे बूथ पर तैनात सीआरपीएफ जवान से इस बात की शिकायत की कि इस तरह बूथ के आसपास कोई र्कसे जय श्री राम का नारा लगा सकता है। इस शिकायत को देखते हुए सीआरपीएफ ने भाजपा समर्थकों को ऐसा नहीं करने के लिए कहा तब जाकर मामला शांत हुआ और सोहम आगे बढ़ लिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर