भाजपा के रोड शो के जवाब में तृणमूल ने भी किया रोड शो

* सोहम चक्रवर्ती ने रोड शो की अगुवाई की
* रोड शो में भीड़ को लेकर तृणमूल-भाजपा ने एक-दूसरे पर साधा निशाना
सन्मार्ग संवाददाता
बर्दवान : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा ने शनिवार को बर्दवान शहर में ऐतिहासिक रोड शो कर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ हुंकार भरा था। वहीं रविवार को जेपी नड्डा के रोड-शो के जवाब में तृणमूल युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सोहम चक्रवर्ती ने बर्दवान शहर में रोड-शो किया। इस दौरान राज्य के मंत्री सह तृणमूल जिलाध्यक्ष स्वपन देवनाथ, तृणमूल युवा जिलाध्यक्ष रासबिहारी हलदार, मेमारी की विधायक नर्गिस बेगम आदि शामिल हुए। रोड शो के कारण बर्दवान टाउन हॉल से लेकर गुलाबबाग मोड़ तक तृणमूल कर्मी, समर्थकों की भीड़ रही। वहीं संवाददाताओं को संबोधित करते हुए स्पवन देवनाथ ने जेपी नड्डा के रोड-शो को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा ने रोड शो में किराये पर लोगों को लाकर भीड़ की थी लेकिन रविवार को तृणमूल युवा कांग्रेस के महाजुलूस में बाहर से लोगों को नहीं लाया गया। केवल बर्दवान सदर 1 व 2 नंबर ब्लॉक के लोगों से ही महाजुलूस में उससे अधिक भीड़ हो गई थी।
* बसों ने तृणमूल कांग्रेस के दावों की पोल खोल दी
दूसरी तरफ बीरहाटा से लेकर पुलिस लाइन तक सड़क के दोनों तरफ खड़ी बसों ने तृणमूल कांग्रेस के दावों की पोल खोल कर रख दी। आरोप है कि जिन बसों से तृणमूल कांग्रेस द्वारा लोगों को लाया गया था, उसमें कालना, जमालपुर के अलावा आरामबाग रूट की बसें शामिल थी। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष शुभम नियोगी ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जेपी नड्डा के रोड शो के जवाब में तृणमूल कांग्रेस ने एक फ्लॉप रोड शो का आयोजन किया। नड्डा के रोड शो की भीड़ के आसपास तक भी तृणमूल कांग्रेस पहुंच नहीं पायी। शुभम नियोगी ने बताया कि तृणमूल ने इस दिन भी डराकर, मारपीट कर लोगों को जुटाया था। साथ ही तृणमूल द्वारा धमकाया गया कि जो जुलूस में शामिल नहीं होंगे उनकी सभी सरकारी सुविधा को बंद करवा दिया जायेगा, इसलिये डर से लोग जुलूस में आये थे। गौरतलब है कि शनिवार के बाद रविवार की दोपहर 3 बजे तक बीरहाटा से लेकर गुलाबबाग तक सभी वाहनों के परिचालन को बंद कर दिया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रूट की नियंत्रित पारी शानदार सीख : संगकारा

गॉल : जो रूट के श्रीलंका के खिलाफ वर्तमान सीरीज के प्रदर्शन से बेहद प्रभावित कुमार संगकारा ने कहा कि इंग्लैंड के कप्तान ने दूसरे आगे पढ़ें »

पहले टेस्ट से पूर्व तीन दिन ही अभ्यास कर पाएगा इंग्लैंड

लंदन : इंग्लैंड की टीम को श्रीलंका दौरा समाप्त होने के बाद भारत पहुंचने पर छह दिन तक पृथकवास पर रहना पड़ेगा और इस कारण आगे पढ़ें »

ऊपर