…तो इस दिन तक महानगर में होगी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः महानगर में मंगलवार की शाम अचानक गरज के साथ झमाझम बार‌िश शुरू हो गई। इससे मौसम का मिजाज बदल गया। हाल के दिनों में तापमान में वृद्धि हुई थी। हालांकि बदले मौसम के मिजाज से फिर से तापमान में कमी आ गई। इससे पहले मौसम विभाग ने पहले ही पूर्वानुमान दिया था कि पश्चिमी तूफान के कारण सर्दी कम हो जाएगी और जिलों में बारिश होगी। इस बीच मौसम विभाग की भविष्यवाणी के बाद ही झाड़ग्राम, बांकुड़ा, पश्चिम मिदनापुर, पश्चिम व पूर्व बर्दवान, बीरभूम और मुर्शिदाबाद में हल्की से मध्यम बारिश हुई। दक्षिण बंगाल के अन्य जिलों में भी हल्की बारिश दर्ज की गई। कोलकाता में मंगलवार दोपहर से आसमान में बादल छाए हुए थे।
14 तक बारिश के आसार, गिरेगा पारा
अलीपुर मौसम विभाग के निदेशक जी.के.दास ने कहा कि महानगर में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना 14 जनवरी तक है। साथ ही रविवार तक तापमान में कुछ गिरावट दर्ज हो सकती है। इससे फिर से सर्दी बढ़ेगी। इस बीच मिदनापुर में बिजली गिरी और बारिश भी हुई। मंगलवार की सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए थे। कोलकाता में अ‌धिकतम तापमान मंगलवार को 27.6 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान 18.6 डिग्री सेल्सियस रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

…तो इस दिन से राज्य में होने वाली है ओला वृष्टि

राज्य में 22-24 जनवरी तक बारिश व ओला वृष्टि की संभावना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में एक बार फिर से बारिश की संभावना बन रही है। अलीपुर आगे पढ़ें »

ऊपर