…तो इस बात को भाजपा ने बताया हार का कारण

भाजपा ने हार का कारण बताया चुनावी हिंसा को
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा ने उपचुनावों में हुई हार का ठीकरा चुनावी हिंसा पर फोड़ा और कहा कि राज्य में चुनाव हुआ ही नहीं। आसनसोल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार व विधायक अग्निमित्रा पॉल ने ट्वीट कर कहा, ‘सॉरी नरेंद्र मोदी सर। मैंने पूरी कोशिश की, लेकिन ये सीट आपको नहीं दिला सकी। मेरी लड़ाई पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की रक्षा की है। यहां लोकतंत्र की हत्या की जा रही है, मेरी लड़ाई जारी रहेगी सर।’ इधर, मीडिया को संबोधित करते हुए अग्निमित्रा पॉल ने कहा, ‘पुलिस, प्रशासन व चुनाव आयोग से हमारी अपील है कि राज्य में हिंसा को रोके। चुनाव बाद हिंसा नहीं होनी चाहिये।’ उन्होंने हार पर कहा कि हो सकता है कि कुछ कमियां रह गयी हो जिस कारण हार हुई है। उन्होंने कहा, ‘नतीजे स्वीकार करती हूं। कुछ स्थानों पर रिगिंग देखने को मिली थी, लेकिन केंद्रीय बलों ने बखूबी अपना काम किया। आने वाले दिनों में हम जमीनी स्तर पर अपना काम करेंगे।’
ये कहा प्रदेश अध्यक्ष ने
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने राज्य में चुनावी हिंसा को हार का कारण बताते हुए कहा, ‘उपचुनाव में सत्ताधारी पार्टी की जीत की संभावना अधिक रहती है। पूरे राज्य में जिस प्रकार हिंसा चल रही है, इससे भाजपा के मतदाता बूथ तक जाने से भी डर रहे हैं। जिस प्रकार चुनाव हुआ, उसमें ऐसे नतीजे स्वाभाविक हैं। आतंक के साये में आये ये नतीजे आम जनता की राय नहीं है।’ उन्होंने कहा कि बालीगंज में लगभग 45% आबादी अल्पसंख्यकों की है। अल्पसंख्यकों का काफी वोट तृणमूल से खिसककर माकपा और कांग्रेस को गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांस में रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर यूक्रेनी महिला जताया विरोध, “स्टॉप रेपिंग अस” के लगाए नारे

नई दिल्ली : कांस की धूम देशभर में देखने को मिल रही है। पूरे देश की निगाहें इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल पर अटकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर