…तो इस चूक ने ले ली केके की जान !

मुंबई : बॉलीवुड सिंगर केके का यूं जाना उनके चहेतों को बड़ा सदमा दे गया है। कोलकाता में परफॉर्म कर रहे केके को लाइव सुनने पहुंची बेहिसाब ऑडियंस की गूंज, एसी का बंद होना और तबीयत बिगड़ने के बाद ग्रीन रूम से निकलते केके संग सेल्फी की होड़ बताती है कि आयोजन में किस हद तक लापरवाही बरती गई। फैंस सवाल उठा रहे हैं। अगर उस हॉल में एक डॉक्टर मौजूद होता, तो शायद केके बच जाते। भीड़ से निकलने की कोशिश में न फंस केके अगर जल्दी कार तक पहुंचते, तो अस्पताल पहुंचने में देर नहीं होती।
बॉलीवुड फिल्मों में गाने के अलावा सिंगर्स के लिए लाइव परफॉर्म करना हमेशा से पसंदीदा काम रहा है। खुले आसमान में फैंस के बीच गाते इन सिंगर्स का जोश भी सातवें आसमान पर होता है। खासकर केके तो अपनी लाइव परफॉर्मेंस के लिए ही जाने जाते थे। केके को लाइव सुनना कई म्यूजिक लवर्स के बकेट लिस्ट में शुमार था। हालांकि उनकी मौत ने आर्टिस्टों को भी डरा दिया है। खासकर उन दिग्गजों को जो लगातार ऐसे लाइव शो करते रहते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर