…ताकि चुनाव में न हो कोई कोताही

चुनाव आयुक्त ने दिया सभी म्यूनिसिपल रिटर्निंग ऑफिसर को निर्देश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य चुनाव आयोग की ओर से सभी म्यूनिसिपल रिटर्निंग ऑफिसर (एमआरओ) के साथ मंगलवार को एक बैठक की गई। आयोग सूत्रों की मानें तो इस दौरान सभी एमआरओ को साफ तौर पर चुनाव आयुक्त सौरव दास ने कहा कि चुनाव के दौरान विशेष तौर पर सतर्क रहें। साथ ही साथ ‌किसी भी प्रकार की ‌शिकायतों पर चुनाव के दिन त्वरित कार्रवाई करें। कोलकाता नगर निगम के चुनाव के दिन किसी प्रकार की कोताही न हो इसका ध्यान रखने का निर्देश उन्होंने दिया। उल्लेखनीय है कि कुल 144 वार्डों में 16 बोरो हैं। हर बोरो पर एक एमआरओ तैनात हैं।
फोन न मिले बंद
आयोग सूत्रों का कहना है कि चुनाव आयुक्त ने कहा है कि इसका ध्यान रखा जाए कि चुनाव के दिन सभी एमआरओ के फोन ऑन मिले। ऐसा न हो कि फोन बंद मिले। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि आवश्यकता के अनुसार किसी भी प्रकार की शिकायतों को पुलिस व एएमआरओ को भी बताया जा सकता है ताकि वह त्वरित कार्रवाई में सहयोग कर सकें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्कूल खाेलने के लिए शिक्षा विभाग ने नवान्न से मांगा सुझाव

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : राज्य का शिक्षा विभाग अब स्कूलों को खोलनेे पर विचार कर रहा है। गत शुक्रवार को इस संबंध में राज्य के मुख्य आगे पढ़ें »

ऊपर