….तो क्या राज्य में दो महीनों के लिये लग रहा संपूर्ण लॉकडाउन?

कोलकाताः राज्य में कोरोना बेलगाम है और इसी बीच सांसद अभिषेक बनर्जी ने कोरोना काल में आदर्श मानदण्ड स्थापित किया है। उन्होंने पूरे राज्य को राह दिखायी है। अभिषेक ने कहा कि अगले दो महीने तक उनके संसदीय क्षेत्र में किसी भी राजनीतिक सभा पर रोक लगायी जा रही है। यानी फरवरी महीने तक यहां कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं होगा। कोरोना की मौजूदा स्थितियों पर अभिषेक ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर मेरा मानना है कि कोरोना का यह काल किसी भी हाल में चुनाव, मेला या अन्य बड़े कार्यक्रम के लिए उचित नहीं है। सांसद होने के नाते मैं अपने संसदीय क्षेत्र में पाबंदी लगा सकता हूं, बाकी सब राज्य का विषय है। इसी बीच वरिष्‍ठ कार्डियोलोजिस्ट डॉ कुणाल सरकार ने भी अभिषेक के इस प्रयास की सराहना की है।

ट्वीट में कहा…

 

सभी बाजारों को किया जा रहा बंद

बैरकपुर व कमरहट्टी पालिका के बाद अब पानीहाटी पालिका ने भी पालिका क्षेत्र में फैल रहे संक्रमण को देखते हुए महत्वपूर्ण घोषणा कर दी। पालिका क्षेत्र के बाजारों को जहां सप्ताह के तीन बंद रखा जायेगा वहीं आज रविवार को छोड़कर अब से हर रविवार को पालिका क्षेत्र में संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा।

वहीं, सिलीगुड़ी में भी कोरोना का संक्रमण हर एक दिन बाद अपने पुराने रिकॉर्ड को तोड़ रहा है। कोरोना के सुपर स्प्रेडर बने सिलीगुड़ी के 23 बाजार रोस्टरवाइज बंद किये जायेंगे। कल से ही बाजारों में बंदी शुरू होगी। बाजार कमिटियों व पुलिस के साथ बैठक के बाद लिया गया अहम फैसला। मार्केट में मास्क के इस्तेमाल तथा दैहिक दूरी सुनिश्चित कराने की जिम्मेदारी बाजार कमेटी की रहेगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बागुईआटीः इधर बज रही थी शहनाई उधर पसरा मातम

रघुनाथपुर: बागुईआटी के रघुनाथपुर में एक बैंक्वेट की दूसरी मंजिल पर शादी समारोह चल रहा था। वहां अचानक फायर रिजर्वर बॉक्स टूट पड़ा जिसके नीचे आगे पढ़ें »

सड़कों पर बेफिक्र होकर घूमने लगे लोग, लेकिन कोविड से मरने वालों का आंकड़ा अब भी डरा रहा, आज एक दिन में…

कोलकाताः सड़क के कुत्तों को खाना देने के दौरान महिला प्रोफेसर से छेड़छाड़

ब्रेकिंग : शो कॉज की नोटिस के बाद भाजपा नेता किये गये सस्पेंड

बंगाल के लोगों को अब ओमिक्रॉन के नए वेरिएंट ने सताना शुरू किया

‘महाराजा’ की घर वापसी की तारीख तय, इस दिन टाटा को सौंप दी जाएगी एयर इंडिया

कोहली ने वमिका की तस्वीरें नहीं छापने का अनुरोध किया

स्पॉट फिक्सिंग के लिए ब्लैकमेल किया गया : टेलर

‘विश्व कप खेलने के अरमानों पर फिरा पानी’

सामान्‍य नहीं है रात में बार-बार एक ही समय पर नींद खुलना, इसके छिपा है ये खास रहस्‍य

ऊपर