राज्य में अब तक 3 उम्मीदवारों की कोरोना से मौत, कई हैं संक्रमित

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोरोना वायरस की दूसरी लहड़ काफी तेजी से फैल रहा है। चुनावी मौसम में इससे उम्मीदवार भी अछूते नहीं है। राज्य में अब तक 3 उम्मीदवारों की कोरोना से मौत हो गयी है। रविवार को खड़दह से तृणमूल उम्मीदवार काजल सिन्हा की कोरोना से मौत हो गयी। इससे पहले आरएसपी उम्मीदवार प्रदीप नंदी और शमशेरगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार रेजाउल हक की कोरोना से ही मौत हो गयी थी। मुराराई के विधायक अब्दुर रहमान की भी कोरोना से मौत हो गयी है।
दर्जनभर उम्मीदवार कोरोना से संक्रमित
अलग अलग राजनीतिक पार्टियों से कई उम्मीदवार कोरोना से संक्रमित हैं। अभी हाल में कृष्णनगर दक्षिण के तृणमूल उम्मीदवार व संशोधनागार मामलों के मंत्री उज्ज्वल विश्वास भी कोरोना से संक्र​मित हो गये हैं। टॉलीगंज से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो भी संक्रमित है। श्यामपुकुर से तृणमूल उम्मीदवार शशि पांजा, कमरहट्टी से तृणमूल उम्मीदवार मदन मित्र सहित करीब कई संक्रमित हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार, हताश पति ने खुद को चाकू से गोदा

नदियाः पत्नी के विरह में पागल दिलीप दास (40) के साथ उसकी पत्नी ने ससुराल जाने से इनकार कर दिया। इस बात से दुःखी दिलीप आगे पढ़ें »

ऊपर