..तो बड़ा दायित्व मिलने जा रहा है बाबुल सुप्रियो को

कोलकाता : आसनसोल लोकसभा सांसद पद से बाबुल सुप्रियो ने इस्तीफा दे दिया है। अब संकेत मिल रहे हैं कि पार्टी में उन्हें बड़ा दायित्व मिलने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक आगामी रविवार को तृणमूल के प्रतिनिधिमंडल में बाबुल सुप्रियो के भी गोवा जाने की बात सामने आ रही है। वे कई बैठकों में भी शामिल हो सकते हैं। शुक्रवार को सांसद सौगत राय ने कहा कि त्रिपुरा गया था, अब गोवा जा रहा हूं और कई राज्यों में ही जाना है। 2024 से पहले और कई राज्यों में जाऊंगा। सांसद ने कहा कि गोवा मैं खुद जा रहा हूं, हमारे साथ बाबुल सुप्रियो भी जायेंगे। सौगत राय की इस घोषणा के बाद संकेत मिल रहे हैं कि अब बाबुल सुप्रियो को दायित्व मिलने जा रहा है। बता दें कि गत मंगलवार को बाबुल ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को अपना इस्तीफा पत्र सौंपा है तो क्या अब बाबुल का गंतव्य गोवा होगा?

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कपूर और लौंग जलाने से दूर होती है घर की….

कोलकाताः लौंग एक ऐसी चीज है जिसका उपयोग अनेक कामों में किया जाता है जैसे किचन में मसाले के रूप में, आयुर्वेद में औषधि के आगे पढ़ें »

ऊपर