सांप ने डसा तो शख्स ने बदला लेते हुए उसे ही काट डाला फिर…

जाजपुर : ओडिशा के जाजपुर जिले में बदला लेने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां जिस शख्स को सांप ने काटा था उसने बदला लेते हुए साप को काट डाला जिसके बाद सांप की मौत हो गई। 45 वर्षीय शख्स को जब सांप ने काटा तो उसने भी पलटवार करते हुए जवाबी हमला किया और सांप को काट डाला, इसमें शख्स की जान तो बच गई लेकिन सांप मर गया।
ओडिशा का है मामला
दनागडी प्रखंड के तहत आने वाले सालिजंगा पंचायत के गंभीरपटिया गांव के किशोर बद्र बुधवार की रात अपने धान के खेत से काम कर घर वापस लौट रहे थे, तभी उनके पैर में सांप ने डस लिया। किशोर बद्र ने बदला लेने के लिए सांप को पकड़ा और उसे काटने में कामयाब रहे। बद्र ने बताया, ‘कल रात जब मैं पैदल घर लौट रहा था, तब मुझे महसूस हुआ कि किसी ने पैर में काट लिया है। मैंने अपनी टॉर्च चालू की और देखा कि यह एक जहरीला करैत सांप है। बदला लेने के लिए, मैंने सांप को अपने हाथों में लिया और उसे बार-बार काटा, जिससे सांप की मौके पर ही मौत हो गई।’
पूरे गांव में हो रही है चर्चा
घटना के बाद वह मरे हुए सांप को लेकर अपने गांव वापस आया और अपनी पत्नी को घटना के बारे में बताया। जल्द ही यह खबर पूरे गांव में फैल गई और हर किसी की जुबान पर किशोर बद्र का नाम था। बद्र ने अपने दोस्तों को सांप दिखाया। कुछ लोगों ने बद्र को नजदीकी अस्पताल जाने की सलाह दी, लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया और उसी रात सलाह लेने के लिए एक वैद्य के पास गए।
बद्र ने को बताया, ‘मैंने भले ही जहरीले करैत को काटा, लेकिन मुझे कोई परेशानी नहीं हुई। मैं गांव के पास रहने वाले एक पारंपरिक चिकित्सक (वैद्य) के पास गया और ठीक हो गया।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में भाजपा सांसद के घर पहुंचे एनआईए अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बैरकपुर के सांसद सह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित निवास स्थल पर बमबारी मामले में जांच के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर