1.34 लाख के चांदी के आभूषणों के साथ तस्कर पकड़ाया

उत्तर 24 परगना : सीमाई इलाके से 2.86 किलो चांदी के आभूषणों के साथ बीएसएफ के जवानों ने एक तस्कर को पकड़ा। इनकी कीमत 1.34 लाख बतायी गयी है। वह इन्हें सीमा चौकी हाकीमपुर, 112 वीं वाहनी, उत्तर 24 परगना जिले के क्षेत्र से पार करने की कोशिश कर रहा था। सीमा चौकी हाकीमपुर, 112 वीं वाहिनी, सेक्टर कोलकाता के जवानों ने ड्यूटी के दौरान एक मोटरसाइकिल को आते देखा जो कि बिठारी बाजार से हाकीमपुर गांव की तरफ आ रहा था। ड्यूटी पर तैनात जवानों ने मोटरसाइकिल को रोका और तलाशी ली। तलाशी के दौरान मोटरसाइकिल के ऊपर सवार व्यक्ति के कपड़ों में से एक पैकेट मिला जो कि पीले रंग की टेप से लिपटा हुआ था। जैसे ही उस पैकेट को खोला तो उसमें से 2.86 किलो चांदी के आभूषण बरामद किए गए। पकड़े गए व्यक्ति को सामान के साथ कस्टम तेतुलिया को सौंप दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर