भारी संख्या में हथियार के साथ तस्कर गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : मंगलवार की शाम को पुलिस ने भारी संख्या में देशी कट्टा के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। यह घटना सुंदरवन कोस्टल थानांतर्गत राधानगर की है। जानकारी के अनुुसार, अभियुक्त का नाम मुछा काली मोल्ला है। वह सुंदरवन कोस्टल थानांतर्गत पूर्व राधाानगर इलाके का रहने वाला है। बारुईपुर जिला पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत बसु ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर अभियुक्त के घर पर छापामारी अभियान चलाकर देशी कट्टा के साथ मुछा काली नामक तस्कर को गिरफ्तार किया।
अभियुक्त के घर से बरामद किया गया 9 देशी कट्टा
पुलिस के अनुसार, अभियुक्त ने अपने घर में 9 देशी कट्टा छिपा कर रखा था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि असामाजिक प्रवृत्ति के लोगों को बेचने के मकसद से देशी कट्टा छिपाया गया था। उन्होंने यह भी कहा ‌कि पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर अवैध हथियारों की गोरखधंधे में शामिल अन्य लोगों की तलाश में जुट गयी है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अभियुक्त का तस्कर गिरोह के साथ संपर्क हो सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर