मैदान में अवैध हथियार के साथ तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता : मैदान थानांतर्गत हेस्टिंग्स के सईद बाबा मजार के पास से अवैध हथियार के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम मो.रहबर (40) है। वह जोड़ासांको के एमएम बर्मन स्ट्रीट का रहनेवाला है। उसके पास से एक सिंगल शटर कारतूस मिला है। एआरएस और मैदान थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी कर अभियुक्त को पकड़ा है।
पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि मैदान इलाके में बुधवार को हथियार की डील करने के लिये कुछ असामाजिक तत्व एकत्रित हो सकते हैं। इस सूचना के बाद मैदान थाने की पुलिस एवं एआरएस की टीम आसपास के इलाकों में निगरानी रख रही थी। बुधवार सुबह 8.30 बजे के करीब संदेह के आधार पर मोहम्मद रहबर को पकड़ा गया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक सिंगल कारतूस जब्त किया गया। पुलिस के अनुसार इससे पहले जोड़ासांको थाने की पुलिस ने उसे रंगदारी मांगने और जानलेवा हमले के मामले में गिरफ्तार किया था। उस मामले में उसे 7 साल कैद की सजा भी हुई थी। फिलहाल अभियुक्त से पूछताछ कर यह पता लगाया जा रहा है कि सप्लायर कहां से हथियार लेकर वहां पहुंचा था और किसे सौंपने वाला था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फ्लाइट में पायलट बॉयफ्रेंड ने की ऐसी अनाउंसमेंट, शर्म से पानी-पानी हो गई गर्लफ्रेंड

नई दिल्ली : पायलट बॉयफ्रेंड के प्लेन में पहली बार चढ़ी एक महिला को लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है। दरअसल अपनी गर्लफ्रेंड के आगे पढ़ें »

ऊपर