20 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता : 20 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। घटना हेयर स्ट्रीट थानांतर्गत एस्प्लानेड इलाके की है। अभियुक्त का नाम हलीम शेख है। वह मालदह का रहनेवाला है।
क्या है पूरा मामला
डीसी एसटीएफ अपराजिता राय ने बताया कि शुक्रवार की शाम एसटीएफ अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि एक कुख्यात तस्कर मालदह से हेरोइन लेकर आ रहा है। तस्कर उक्त हेरोइन को कोलकाता में किसी को सप्लाई करनेवाला है। उक्त सूचना के आधार पर एसटीएफ अधिकारियों ने एस्प्लानेड इलाके से हेरोइन तस्कर को पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके पास से 3.74 किलो हेरोइन बरामद की गयी। जब्त हेरोइन की कीमत मार्केट में 20 करोड़ रुपये है। शनिवार को अभियुक्त को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। अभियुक्त से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों का पता लगाया जा रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सियालदह फ्लाईओवर बंद होने से ट्रैफिक डायवर्सन

बहूबाजार व सियालदह इलाके में ट्रैफिक जाम की स्थिति लगी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईस्ट वेस्ट मेट्रो के टनेलिंग निर्माण कार्य के लिए सियालदह फ्लाईओवर पर वाहनों आगे पढ़ें »

कोरोना के खिलाफ शुरु हुई जंग, वैक्सीन ने संभाला मोर्चा

राज्य के 207 केंद्रों में लगा कोविड-19 कोविशिल्ड का टीका कोलकाताः राज्य में शनिवार की सुबह कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू हो गया, जिसमें कोविशिल्ड वैक्सीन राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर