25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त
कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक कुख्यात तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम सुनील हावलादार (38) है। वह पूर्व बर्दवान के आउसग्राम का रहनेवाला है। उसके पास से 5 किलो हेरोइन और एक कार जब्त की गयी है। पुलिस ने उसे पूर्व बर्दवान के रसुलबाजार इलाके से पकड़ा है।
क्या है पूरा मामला
डीसी एसटीएफ अपराजिता राय ने बताया कि एसटीएफ अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि एक कुख्यात ड्रग्स तस्कर पूर्व बर्दवान के रसुलपुर बाजार में हेरोइन की तस्करी करनेवाला है। उक्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम ने इलाके में निगरानी चालू कर दी। इसके बाद ही सोमवार की रात मेमारी थानांतर्गत रसुलबाजार इलाके से पुलिस ने अभियुक्त सुनील हावलादार की कार को रोका। तलाशी लेने पर उसके अंदर से 5 किलो हेरोइन बरामद की। अधिकारी ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ मादक पदार्थ रोकथाम से संबद्ध एनडीपीएस कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। कोलकाता पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि हाल में मादक पदार्थ बरामदगी के मामले में गिरफ्तार भाजपा के दो नेताओं से उसका कोई संबंध तो नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13 रन से हारा सनराइजर्स, जीत के साथ शीर्ष पर पहुंची मुंबई इंडियंस

चेन्नई : आईपीएल 2021 सीजन के 9वें मैच में मुंबई इंडियंस ने करीबी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया। चेन्नई के आगे पढ़ें »

बीच रास्ते में शव उतारा, रुपये भी लेकर फरार हुआ एम्बुलेंस ड्राइवर

शव के साथ घंटों मदद की राह देखती रही बहन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/बर्दवान : दोबारा लौट कर आयी महामारी के इस दौर में लोग वैसे ही कोरोना आगे पढ़ें »

ऊपर