बिहार से आ रहे हथियारों के जखीरे के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्त के पास से 9 एमएम कार्बाइन, 5 प‌िस्तौल और कारतूस जब्त
डानकुनी टोल प्लाजा पर बस से पकड़ा गया अभियुक्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बंगाल एसटीएफ के अधिकारियों ने अंतरराज्यीय हथियार तस्कर को डानकुनी टोल प्लाजा से गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक 9 एमएम कार्बाइन, 5 पिस्तौल और 12 मैगजीन जब्त किये गये हैं। एसटीएफ अधिकारियों के अनुसार बिहार के मुंगेर से हथियारों को यहां लाया गया था।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार बंगाल एसटीएफ के अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि बिहार से हथियारों का खेप बंगाल आ रहा है। उक्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की सुबह डानकुनी में एक बस रोककर एसटीएफ अधिकारियों ने तलाशी अभियान चलाया।
बस में तलाशी अभियान के दौरान तस्कर बस के बाहर देख रहा था। अभियुक्त के पास एक बैग भी था। एसटीएफ अधिकारियों ने नियमानुसार अभियुक्त तस्कर से पूछताछ की। अभियुक्त ने अधिकारियों को संतोषजनक उत्तर नहीं दिया। इसके बाद उसके बैग की तलाशी ली गयी। उसके पास से भारी मात्रा में हथियार जब्त किये गये । इसके बाद ही मुंगेर निवासी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। एसटीएफ अधिकारियों के अनुसार उक्त युवक हथियार तस्कर के तौर पर काम करता था। इस गिरोह में और कौन-कौन है, इसका पता लगाने के लिए अभियुक्त से जांच अधिकारी मैराथन पूछताछ कर रहे हैं।
जांच अधिकारियों के अनुसार बैकपैक में हथियार रखे हुए थे। बस में लगेज रखने की व्यवस्था नहीं थी। बिहार के मुंगेर से अन्य यात्रियों के साथ उक्त युवक भी आ रहा था। जांच अधिकारियों को पता चला कि उक्त कार्बाइन को आसनसोल या उसके आसपास के कोयलांचल इलाके में सप्लाई करना था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापुर अन्नपूर्णा नगर में बमबाजी से हड़कंप

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा नगर इलाके में शनिवार की रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बमबाजी करने एवं वाहनों में तोड़फोड़ करने से हड़कंप आगे पढ़ें »

ऊपर