मैदान में 107 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मैदान थानांतर्गत गोष्ठो पाल सरणी इलाके में 107 किलो गांजा के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम मो.जहीद (38) है। वह जोड़ासांको के नवाब बदरूद्दीन स्ट्रीट का रहनेवाला है। उसके पास से एक छोटा हाथी बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार एआरएस अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग महानगर में गांजा की तस्करी करने वाले हैं। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम इलाके में नजरदारी चला रही थी। नजरदारी के दौरान पुलिस ने मैदान इलाके में एक छोटा हाथी को रोका। तलाशी लेने पर उसके अंदर से 6 पैकेट में रखे गए 107 किलो गांजा बरामद किया। जब्त गांजा की कीमत बाजार में लाखों रुपये है। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर पता लगा रही है कि वह कहां से गांजा लेकर आया था और किसे सप्लाई करने जा रहा था। यहां उल्लेखनीय है कि इससे पहले कुछ दिनों पहले नॉर्थ पोर्ट थानांतर्गत स्ट्रैंड रोड से एआरएस की टीम ने भारी मात्रा में गांजा के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा था। पुलिस की ओर से लगातार गांजा और ड्रग्स तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

कोलकाता : कोयला और गाय तस्करी मामले में तृणमूल  नेता अनुव्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद अब राज्य के आठ आला पुलिस अधिकारियों पर  ईडी आगे पढ़ें »

ऊपर