स्मृति ईरानी ने पूछा सवाल, बंगाल में क्या परिवर्तन ले आयीं ममता ?

सन्मार्ग संवाददाता
घाटाल/कोलकाता : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को पश्चिम मिदनापुर के घाटाल में भाजपा की सभा काे संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सवाल पूछा कि आखिर उन्होंने बंगाल में क्या परिवर्तन लाया है। पिंगला से भाजपा उम्मीदवार अंतरा भट्टाचार्य के समर्थन में स्मृति ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पहले बंगाल में परिवर्तन का वादा ममता बनर्जी ने किया था, लेकिन असल में कोई परिवर्तन नहीं आया।
‘भाजपा ही ला सकती है असली परिवर्तन’
स्मृति ने दावा किया, ‘बंगाल में असली परिवर्तन केवल भाजपा ही ला सकती है। इस कारण दीदी को हटाकर बंगाल को बचाने की आवश्यकता है।’ तृणमूल के शासन में राहत की राशि लेकर भी दुर्नीति की गयी है। स्मृति ने कहा, ‘घर की बेटी ने घर के लोगों के चावल व तिरपाल चुरा लिये। 10 साल पहले सत्ता में आने से पहले दीदी ने परिवर्तन की बात कही थी, लेकिन उन्होंने आखिर क्या परिवर्तन किया है ?’

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर