केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सीएम पर जमकर बोला हमला

मिदनापुर : मिदनापुर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार समित दास के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आयीं केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने शालबनी में एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा से उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला।
सभा में भाजपा नेता रितेश तिवारी समेत भाजपा के स्थानीय नेता उपस्थित थे। स्मृति ईरानी ने जनसभा में बंगला भाषा में भाषण दिया। उन्होने कहा कि दीदी आपने खेल खेला लेकिन अब यह खेल बंद होगा और इस बार बंगाल के लोगों ने फैसला किया है कि टीएमसी भगाओ, बीजेपी लाओ, बंगाल बचाओ। उन्होंने कहा कि दीदी ने गरीबों, महिलाओं के सम्मान के साथ व जनसाधारण के साथ खेल किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार लोगों को देने के लिये 2 रुपये किलो की दर से चावल भेजती है, लेकिन दीदी ने उस स्कीम का नाम बदल कर कहती हैं कि वह दे रहीं हैं। दिल्ली सरकार लोगों के घर बनाने के लिये, शौचालय बनावाने के लिये रुपये भेजती है, लेकिन दीदी उसका नाम बदल अपनी तस्वीर लगाकर खेला कर रही हैं। उन्होंने कहा कि काम दिल्ली में मोदी कर रहे हैं और बंगाल में फोटो दीदी लगा रही हैं। अब यह खेल नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि दीदी का यही खेल देखकर अब राज्य के लोग कहने लगे हैं कि पीसी भाईपो हटाओ, बांग्ला बचाओ, बीजेपी लाओ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर