कोलकाता मेट्रो में निकला धुआं, कालीघाट में रुकी ट्रेन

कोलकाता : कोलकाता मेट्राे में एक बार फिर धुआं निकलता हुआ देखा गया। शुक्रवार को कविसुभाष गामी मेट्रो में सफर कर रहे यात्रियों ने यह देखा और इसके बाद ही आतंक फैल गया। इसके बाद कालीघाट मेट्रो स्टेशन में ट्रेन को रोक दिया गया और उसमें मौजूद यात्रियों को ट्रेन से बाहर निकाला गया। घटनास्थल पर मेट्रो रेलवे के इंजीनियर व अधिकारी पहुंचे और ट्रेन की जांच की। 10 मिनट में मेट्रो की जांच के बाद उसी ट्रेन को कविसुभाष के लिए रवाना किया गया। मेट्रो सूत्रों के अुनसार मेट्रो में मौजूद किसी बाक्स में शार्टसर्किट की घटना घटी थी। इसके कारण जलने की दुर्गंध आने लगी और धुआं निकलने लगा। हालांकि इस दौरान आग लगने की घटना नहीं घटी। इस बारे में मेट्रो की मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी इंद्राणी बनर्जी ने कहा कि शुक्रवार की दोपहर 1.45 बजे दमदम से कविसुभाष की ओर जार ही ट्रेन में उक्त घटना घटी थी। इसके बाद 1.48 बजे ट्रेन को कालीघाट स्टेशन पर रोका गया और उसकी जांच कर 1.58 बजे ट्रेन को एक बार फिर सुरक्षित रवाना कर दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : बंगाल में एक दिन में कोविड से 58 की मौत, 3 हजार से नीचे आए नए मामले

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस का ग्राफ और नीचे आया है। अब एक दिन में कोरोना वायरस के संक्रमण से 2788 नए मामले सामने आगे पढ़ें »

लोकप्रियता के टॉप पर मोदी : दुनिया के 13 देशों के नेताओं में टॉपर

वॉशिंगटन : कोरोना महामारी की दूसरी लहर और भारत में उसके बुरे प्रभाव के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता कायम है। अमेरिकी डेटा आगे पढ़ें »

ऊपर