जमीन से निकला धुआं, आतंकित हुए लोग फिर…

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत आयरा बारूईपाड़ा इलाके में जमीन से धुआं निकलते देख इलाके के लोग आतंकित हो उठे और वे तरह-तरह के अनुमान लगाने लगे। हालांकि कुछ लोगों ने गौर से देखा तो पाया कि वहां इलेक्ट्रिक पोस्ट के नीचे मिट्टी से धुआं निकल रहा था। इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस व दमकल को दी,जिसके बाद दमकल की एक टीम ने वहां जाकर जांच-पड़ताल की तो पाया कि इलेक्ट्रिक पोस्ट के नीचे अर्थिंग की तार गर्म हो जाने से उस हिस्से में मिट्टी भी गरम हो गई थी, जिस कारण धुआं निकल रहा था। दमकल कर्मियों ने बिजली विभाग के कर्मियों से मदद लेते हुए वहां तार को काट दिया, जिसके बाद स्थिति सामान्य हो गई। साथ ही लोगों से अपील की गई कि वह इस को लेकर किसी तरह की अफवाह ना फैलाएं और ना ही यह कोई आतंकित होने वाली बात है। वहीं इलाके के लोगों का कहना है कि पिछले 2 दिनों से ही मिट्टी से इस तरह से ही धुआं निकल रहा था, जिसको लेकर वे डर गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तीसरी लहर के संकेत: देश में कोरोना विस्फोट, एक साथ…

नई दिल्लीः दुनिया में जहां कोरोना के नए वैरिएंट 'ओमिक्रॉन' के सामने आने के बाद से लोगों में दहशत है वहीं महाराष्ट्र के भिवंडी में कोरोना आगे पढ़ें »

ऊपर