युवराज की नींद देर से खुली है : स्मृति ईरानी

कांचरापाड़ाः पांचवें चरण का चुनाव प्रचार समाप्त होने के दिन प्रदेश में चुनाव प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि युवराज की नींद देर से खुली है, उनके प्रचार से कांग्रेस को कोई लाभ होने वाला नहीं है। कांग्रेस, तृणमूल और वामपंथियों का खेल खत्म हो चुका है, इन तीनों पार्टियों ने यहां की गरीब जनता के साथ खिलवाड़ किया है। इस बार बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी, असली परिवर्तन होगा और सही मायने में विकास शुरू होगा। बीजपुर सीट के भाजपा प्रत्याशी शुभ्रांशु राय के समर्थन में चुनावी जनसभा करने कांचरापाड़ा पहुंचीं स्मृति ईरानी ने आरोप लगाया कि दलितों व पिछड़ों के भविष्य के साथ दीदी ने खिलवाड़ किया है, उनके लिए कोई भी काम नहीं हुआ है। अपने कैडरों का समर्थन करने के लिए दीदी किसी भी घटना को साधारण बताकर हल्का कर देती हैं। किसी किशोरी अथवा युवती के साथ अगर बलात्कार होता है तो क्या वह साधारण घटना है ? साथ ही उन्होंने कहा कि एशिया का सबसे बड़ा जूट मिल इस अंचल में है। जूट मिलों के विकास के लिए 1500 करोड़ रुपये खर्च करने की योजना है, लेकिन यह तभी संभव हो पायेगा जब यहां भाजपा की सरकार बनेगी। वहीं, शुभ्रांशु राय ने आरोप लगाया कि उनके द्वारा किये गये कार्यों को तृणमूल के नेता ममता बनर्जी का काम बताकर नाम कमा रहे हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि अगर यह बात सही है तो बीजपुर के पड़ोस के विधानसभा नैहाटी, कल्याणी, हरिनघाटा में काम क्यों नहीं हुआ ? केंद्र सरकार ने कोच फैक्ट्री को पास किया तभी जाकर यहां उसकी स्थापना की नींव पड़ी। भाजपा के सत्ता में आने पर अधूरी पड़ी कोच फैक्ट्री को पूरा किया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

फूलबागान में महिला को लगाया नकली वैक्सीन

कोलकाता : कोरोना काल में लोगों की मजबूरी का फायदा जालसाज जमकर उठा रहे हैं। महानगर में नकली रेमडेसिविर ‌इंजेक्शन की कालाबाजारी के बाद अब आगे पढ़ें »

शनि मंदिर के सामने हनुमानजी का हुआ आगमन, लगी लोगों की भीड़

पुराना मालदह : पुराने मालदह नगरपालिका के मंगलबाड़ी चौरंगी मोड़ पर स्थित शनि मंदिर के सामने अचानक हनुमानजी का उदय हुआ और इसके साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर