तृणमूल प्रार्थी कौशानी को देखकर लगे जय श्री राम के नारे

कौशानी पर बाहरी लोगों को लाने का आराेप
सन्मार्ग संवाददाता
नदिया : राज्य में छठवें चरण के मतदान के दौरान उत्तर 24 परगना व नदिया में कई छिटपुट घटनाएं घटीं। चुनाव के दौरान कृष्णनगर उत्तर की तृणमूल प्रार्थी कौशानी मुखर्जी के सामने जय श्री राम के नारे लगे। कौशानी सुबह से ही विभिन्न बूथों में जाकर मतदान ठीक से हो रहा है या नहीं यह देखने निकली थीं। इसी दौरान आसान्नगर के एक बूथ में जाने से उन्हें बाधा दिया गया। आरोप है​ कि केंद्रीय बल ने उन्हें रोका। कुछ समय बहस भी हुई। आरोप है कि पहचान कार्ड दिखाने के बाद वे भीतर जा सकीं। बूथ से निकलने के बाद जब वहां से निकल रही थीं तो आरोप है कि उसके बाद ही कौशानी के सामने जय श्री राम के नारे लगाये गये।
भाजपा और तृणमूल कर्मियों में कहासुनी
भाजपा कर्मियों का आरोप है कि कौशानी मुखर्जी बाहरी लोगों के साथ घूम रही थीं। विभिन्न बूथों में जाकर मतदाताओं को प्रभावित कर रही थीं। भाजपा कर्मियों ने इसका विरोध किया। जबकि तृणमूल कर्मियों का कहना था कि बाहर से लोगों को नहीं लाया गया था। कौशानी के साथ उनकी सुरक्षा घेरे के ही लोग थे। इस बात पर तृणमूल और भाजपा कर्मियों के बीच कहासुनी हो गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एयर एशिया की उड़ान भरने से पहले जरूर पढ़े ये खबर

मुंबईः विमानन कंपनी एयरएशिया इंडिया ने सोमवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में 15 दिनों के लॉकडाउन लागू होने के मद्देनजर राज्य में आने-जाने वाली आगे पढ़ें »

848 अंक उछलकर 49580 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 15 हजार के करीब

मुंबईः आज सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को शेयर बाजार में खरीदारी हुई और यह जोरदार बढ़त के साथ बंद हुआ। बॉम्बे स्टॉक आगे पढ़ें »

ऊपर