कोलकाता में छह साल की बच्ची से बलात्कार, एक गिरफ्तार

kolkata

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के गार्डन रीच इलाके से मानवता को शर्मसार करदेने वाली वारदात सामने आई है। यहां खाली पड़े सामुदायिक हॉल में एक छह साल की बच्‍ची को बाथरूम में बंद कर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि तारताल रोड पर स्थित इमारत की पहली मंजिल पर बृहस्पतिवार को यह घटना हुई। यह इमारत सामाजिक कार्यक्रमों के लिए किराये पर दी जाती है।

बच्‍ची का पड़ोसी है आरोपी

पुलिस ने बताया कि उसने 19 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह बच्ची का पड़ोसी है। इस संबंध में एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बलात्कार पीड़िता की मां की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और मामले की आगे की जांच चल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अजहर के खिलाफ 21 लाख की धोखाधड़ी का मामला, अजहर ने कहा- आरोप बेबुनियाद

औरंगाबाद : पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन और दो अन्य के खिलाफ एक ट्रैवल एजेंट के साथ 20 लाख 96 हजार रूपये की धोखाधड़ी करने आगे पढ़ें »

नीतीश ने पवन वर्मा को दिया झटका, कहा- जो दल पसंद हो वहां जा सकते हैं, मेरी शुभकामनाएं

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने गुरुवार को स्पष्ट कह दिया है कि सीएए पर पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर