न्यू मार्केट के होटल में सिलीगुड़ी के व्यवसायी ने पत्नी व बेटे के साथ की आत्महत्या

कमरे के अंदर से जहर की बोतल और सुसाइड नोट बरामद
दो दिनों पहले परिवार समेत कोलकाता आया था व्यवसायी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सिलीगुड़ी के एक व्यवसायी ने महानगर में होटल के अंदर अपनी पत्नी और बेटे के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना न्यू मार्केट थानांतर्गत रफी अहमद किदवई रोड स्थित एक होटल की है। मृतकों के नाम सुशील बंसल (66), चंदा देवी बंसल (60) और सुनीत बंसल (45) हैं। तीनों ही सिलीगुड़ी के सेवक रोड स्थित मैपल व्यू मेफेयर गार्डन के रहनेवाले हैं। पुलिस ने होटल के कमरे से जहर की बोतल और सुसाइड नोट भी बरामद किया है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार सिलीगुड़ी के रहनेवाले सुशील बंसल अपनी पत्नी चंदा देवी और बेटे सुनीत को लेकर 14 मार्च की दोपहर कोलकाता पहुंचे। उन लोगों ने रफी अहमद किदवई रोड स्थित होटल में दोपहर 1.45 बजे इन किया। 14 मार्च को दिन भर होटल में रहने के बाद उन लोगों ने रात को कमरे के अंदर भोजन किया। इस बीच मंगलवार की सुबह से जब सुशील और उसके परिवार के सदस्य कमरे के बाहर नहीं निकले तो होटल कर्मियों को संदेह हुआ। काफी आवाज देने के बाद सुशील बंसल द्वारा कमरे का दरवाजा नहीं खोलने होटल कर्मियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो सुशील बंसल, सुनीत बंसल और चंदा देवी को अचेत अवस्था में पड़ा हुआ पाया। आनन-फानन में तीनों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार सुशील बंसल का सिलीगुड़ी में गनी बैग मैन्यूफैक्चरिंग का व्यवसाय है। कमरे से मिले सुसाइड नोट में व्यवसायी ने लिखा है कि वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर रहाहै। व्यवसायी ने लिखा है कि वह लाखों रुपये के कर्ज के कारण काफी परेशान था। यही नहीं इकलौता बेटा भी मानसिक रूप से बीमार रहता था। ऐसे में बुढ़ापे में बेटे की बीमारी और कर्ज के कारण वह जीवन से तंग आ गए थे , इस कारणवश वह आत्महत्या कर रहेहैं। फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट को खंगालकर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर