लॉकडाउन में भी नीली बत्ती वाली कार में शहर में घूम रहा था शुभोदीप

जगाछा थाना ने दिया था पोस्टल ऑफिसर के नाम पर इमरजेंसी पास
नीली बत्ती वाली​ कार को जाेड़ाबागान के रवींद्र सरणी से किया गया जब्त
सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : जगाछा थानांतर्गत इलाके का फर्जी सीबीआई अधिकारी शुभोदीप बनर्जी के गिरफ्तार होने के बाद अब उसके खिलाफ नये-नये सुराग पुलिस को मिल रहे हैं। एक बार फिर उसके ​खिलाफ एक और खुलासा हुआ है कि गत 2020 के अप्रैल व मई में होनेवाले लॉकडाउन के दौरान शुभोदीप ने पूरे शहर का दौरा किया था। इसके लिए उसके पास थाना का पास मौजूद था। इसके बाद जगाछा थाना की पुलिस भी सवालों के कठघरे में खड़ी होती जा रही है। इसके पहले शुभोदीप पर फर्जी केंद्रीय संस्थानों के अधिकारी, नौकरी देने के नाम धोखा और गृहवधू प्रताड़ना के आरोप पहले ही लग चुके हैं। वहीं शुभोदीप की पत्नी ने पहले भी पुलिस पर आरोप लगाया था कि उसने मई महीने में ही उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी लेकिन पुलिस ने किसी प्रकार का कोई एक्शन नहीं लिया। इसके बाद जब यह मामला मीडिया में आया ताे पुलिस हरकत में आयी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार शुभोदीप खुद को बैकिंग व पोस्टल का अधिकारी बताया ​था। इसके आधार पर गत 17 मई को जगाछा थाना की ओर से उसके लिए पास जारी किया गा था। उक्त पास और ब्लू लाइट की गाड़ी का इस्तेमाल करते हुए वह पूरे शहर में चक्कर काटता था। अब यह भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि बिना किसी जांच के पुलिस ने कैसे पास जारी कर दिया। इस मामले की भी जांच की जा रही है।
किराये पर लेता था नीली बत्ती वाली कार
शुभोदीप ने पूछताछ में बताया कि वह उक्त नीली बत्ती वाली कार को किराये पर लेता था। इसके बाद पुलिस उसकी निशानदेही पर जोड़ाबागान थानांतर्गत रवींद्र सरणी इलाके में पहुंची और कार को जब्त कर लिया। इस दौरान कार को किराये पर देनेवाले और कार के ड्राइवर रमेश कायस्त ने बताया कि शुभोदीप खुद को सीबीआई अधिकारी बताता था। उसने उसे एक ऑथोराइज्ड लेटर भी दिखाया था। इस पर विश्वास कर रमेश ने उसे कार दे दी थी। उसने बताया कि शुभोदीप ऑफिस नहीं जाता था। वह दिनभर करीब 150 किलोमीटर गाड़ी चलवाकर उसका किराया दे देता था। कभी परिवार को एक जगह से दूसरे जगह छोड़ने के लिए तो कभी पत्नी को घुमाने के लिए। हालांकि जगाछा थाना की पुलिस ने उसकी निशानदेही पर गाड़ी को जब्त कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मौसंबी से चेहरा बनेगा खूबसूरत, पिंपल्स समेत ये समस्याएं होंगी दूर

कोलकाता : अगर आप चाहती हैं कि चेहरे के दाग-धब्बे हमेशा के लिए गायब हो जाएं तो ये खबर आपके काम आ सकती है। क्योंकि आगे पढ़ें »

टैक्सी संगठन ने 12 व 13 अगस्त को हड़ताल का किया आह्वान

शरद पवार आज दिल्ली में ममता बनर्जी से कर सकते हैं मुलाकात

कोरोना वैक्सीन को लेकर एनआरएस व आईएसआई के सर्वे में बड़ा खुलासा

करियर की समस्या नहीं छोड़ रहीं पीछा? ये आसान उपाय दिलाएंगे मनचाही सफलता

सावन में बुधवार का दिन भी होता है बेहद खास, ये 5 उपाय दिखाएंगे कमाल

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के बीच बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस

कितनी देर तक करना चाहिए सेक्स, ताकि हो सुखद अहसास और रोमांच

सोने की स्थिति का सेहत पर पड़ता है प्रभाव, ऐसे सोने से ठीक हो सकते हैं खर्राटे और पीठ का दर्द

बड़ाबाजार में बस की चपेट में आने से यात्री की मौत

ऊपर