देश छोड़कर नेपाल भागनेवाला था शुभोदीप, उसके पहले ही पुलिस ने पकड़ा

हावड़ा कोर्ट ने 8 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजा, लालेन व संतोष की तलाश में जुटी पुलिस
हावड़ा : गत रविवार की देर रात जगाछा थाना की पुलिस ने दिल्ली के ताज होटल से फर्जी सीबीआई अधिकारी शुभोदीप बंद्योपाध्याय को गिरफ्तार किया थ। इसके बाद मंगलवार को उसे राजधानी ट्रेन से हावड़ा लाया गया और थाने ले जाया गया। बाद में हावड़ा कोर्ट में पेश किया गया जहाँ पर कोर्ट ने उसे 8 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। वहीं पूछताछ में पता चल रहा है कि शुभोदीप भारत छोड़कर नेपाल भागने के प्लान में था, लेकिन इसके पहले ही पुलिस ने उस पर अपना शिकंजा कस दिया। जाँच अधिकारियों के अनुसार वह पहले दिल्ली पहुँचा और वहाँ से वह रक्सौल पहुँचकर नेपाल भागने के प्लान में था। बताया जाता है कि गत 9 जुलाई को शुभोदीप दिल्ली के चाणक्यपुरी के ताज होटल में पहुँचा था। इसके पहले उसने कई फर्जी इंटरव्यू ले लिये थे। इसमें बिहार की रहने वाली लालेन व संतोष नामक दो लोगों ने नाम सामने आ रहे हैं।
एमवी हर्षवर्धन जहाज में देखा गया शुभोदीप को
शुभोदीप की गिरफ्तारी के बाद उसकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया में सामने आयी है। इसमें देखा जा रहा है कि वह एमवी हर्षवर्धन जहा​ज में खड़े होकर तस्वीर खिंचवा रहा है। यह जहाज शिपिंग कॉरपोरेशन का सबसे महत्वपूर्ण जहाज है। उस जहाज़ में सुरक्षा के कड़े से कड़े इंतजाम रहते हैं। सवाल यह उठता है कि उक्त जहाज पर शुभोदीप कैसे पहुंच गया? किसने जहाज पर शुभोदीप को चढ़ने की अनुमति दी? किसी ने उसे रोका क्यों नहीं? उस दौरान वह किस पोस्ट के बहाने वहां पहुंचा था? ये सारी चीजें पुलिस के लिए जांच का विषय हैं।
अब लालेन व संतोष की तलाश में जुटी पुलिस
शुभोदीप की गिरफ्तारी के बाद अब जगाछा थाने की पुलिस लालेन व संतोष की तलाश में जुट गई है। हालाँकि पुलिस ने शुभोदीप को 8 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में ले लिया है और इस दौरान वह लगातार उससे यही पूछताछ कर रही है कि इस फर्जीवाड़े में उसका कौन-कौन सहयोगी था। अब तक किन-किन लोगों का फर्जी इंटरव्यू लेकर उनसे कितने रुपये की ठगी की है। इसके साथ ही पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सीबीआई अधिकारी के अलावा और किस पोस्ट के नाम पर वह फर्जीवाड़ा करता था। इसकी भी जाँच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नदिया में ब्लैकमेल कर लगातार एक माह दुष्कर्म, गिरफ्तार युवक

नदियाः अश्लील वीडियो के बल पर महिला को ब्लैकमेल कर लगातार एक माह से बलात्कार कर रहे युवक को गिरफ्तार कर रविवार को पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर