पार्टी में शुभेंदु का कद बढ़ा, बैकड्रॉप में लगी तस्वीर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मुकुल राय के भाजपा छोड़ने के बाद अब शुभेंदु अधिकारी का पार्टी में कद बढ़ता नजर आ रहा है। ऐसा पहली बार हुआ है कि भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष के साथ किसी और नेता की तस्वीर भी बैकड्रॉप में लगी हो, और वह नेता हैं विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी। अमूमन बैकड्राॅप में पार्टी जो पोस्टर लगाती है, उसमें बीच में थीम रहता है। बायें प्रदेश अध्यक्ष और दाहिने केंद्रीय नेताओं की तस्वीरें रहती हैं। हालांकि मंगलवार को भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में पहली बार प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ शुभेंदु अधिकारी की तस्वीर भी लगी थी जो पार्टी में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बात से शुभेंदु के करीबी जहां खुश हैं तो वहीं उनके कुछ विरोधी हैं जो इससे नाराज हैं। उनका मानना है कि ऐसा कर केंद्रीय नेतृत्व दिलीप घोष के समान महत्व शुभेंदु अधिकारी को भी दे रहा है। बात चाहे कुछ भी हो, लेकिन इतना तो तय है कि पार्टी में शुभेंदु अ​धिकारी का कद बढ़ा है। इस पर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि निश्चित तौर पर वह विपक्ष के नेता हैं तो उन्हें महत्व तो मिलेगा ही।
विधानसभा वार हार के कारण ढूंढने की सलाह
इधर, भाजपा सूत्रों का कहना है ​कि विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार क्यों हुई, इसके पीछे क्या कारण हैं, इसे ढूंढना होगा और इसके लिए विधानसभा वार चुनावी नतीजों की समीक्षा करनी होगी। मंगलवार को भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में शुभेंदु अधिकारी ने कुछ ऐसी ही सलाह दी है। इसे लेकर वह केंद्रीय नेतृत्व के साथ भी चर्चा करना चाहते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मौसंबी से चेहरा बनेगा खूबसूरत, पिंपल्स समेत ये समस्याएं होंगी दूर

कोलकाता : अगर आप चाहती हैं कि चेहरे के दाग-धब्बे हमेशा के लिए गायब हो जाएं तो ये खबर आपके काम आ सकती है। क्योंकि आगे पढ़ें »

टैक्सी संगठन ने 12 व 13 अगस्त को हड़ताल का किया आह्वान

शरद पवार आज दिल्ली में ममता बनर्जी से कर सकते हैं मुलाकात

कोरोना वैक्सीन को लेकर एनआरएस व आईएसआई के सर्वे में बड़ा खुलासा

करियर की समस्या नहीं छोड़ रहीं पीछा? ये आसान उपाय दिलाएंगे मनचाही सफलता

सावन में बुधवार का दिन भी होता है बेहद खास, ये 5 उपाय दिखाएंगे कमाल

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के बीच बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस

कितनी देर तक करना चाहिए सेक्स, ताकि हो सुखद अहसास और रोमांच

सोने की स्थिति का सेहत पर पड़ता है प्रभाव, ऐसे सोने से ठीक हो सकते हैं खर्राटे और पीठ का दर्द

बड़ाबाजार में बस की चपेट में आने से यात्री की मौत

ऊपर