12 को नामांकन जमा देंगे शुभेंदु, केंद्रीय मंत्रियों को लेकर रैली

कोलकाता : कल यानी बुधवार को ममता बनर्जी तो शुक्रवार को शुभेंदु अधिकारी ‘हाई वोल्टेज’ सीट नंदीग्राम के लिए नामांकन जमा करेंगे। सूत्रों के अनुसार, प्रदेश भाजपा की योजना है कि इस दिन नामांकन जमा देने से पहले शुभेंदु अधिकारी की रैली में दो केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और धर्मेंद्र प्रधान इस रैली में रह सकते हैं। केवल शुभेंदु अथवा भाजपा ही नहीं बल्कि शुभेंदु के नंदीग्राम से लड़ने को केंद्रीय नेतृत्व भी काफी अहमियत दे रहा है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ब्रिगेड सभा से एक ही सीट के नाम का उल्लेख किया और वह है नंदीग्राम। जब नरेंद्र मोदी ममता बनर्जी की स्कूटी को लेकर कटाक्ष कर रहे थे तो उस समय शुभेंदु के चेहरे पर मुस्कान दिखी थी। नंदीग्राम के प्रति वही महत्व समझाते हुए इस बार भाजपा नेतृत्व शुभेंदु के नामांकन को भी ‘ऐतिहासिक’ करना चाहता है। यहां उल्लेखनीय है कि इतने दिनों तक हल्दिया का मतदाता रहने के बाद इस बार शुभेंदु ने नंदीग्राम के मतदाता तालिका में अपना नाम दर्ज करा लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर