आज हावड़ा जायेंगे शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आज यानी रविवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी हावड़ा में हिंसा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने जायेंगे। हालांकि इससे पहले शनिवार को हावड़ा जाने से सुकांत मजूमदार को रोकते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसे लेकर शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि जिस प्रकार सुकांत मजूमदार को रोका गया, मैंने इसे लेकर राज्यपाल को चिट्टी दी है और मुख्य सचिव को तलब करने की मांग की है। यूपी में भी इसी तरह की अशांति फैलाने की कोशिश की गयी थी, लेकिन वहां योगी सरकार ने तुरंत डंडे से सबको ठण्डा कर दिया। उन्होंने कहा कि मैंने घटना को लेकर राज्य के मुख्य सचिव से भी बात की और केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों और जरूरत पड़ने पर कुछ जगहों पर सेना को तैनात करने की मांग की। हावड़ा जाने को लेकर उन्होंने ट्वीट किया, ‘हमारा पार्टी कार्यालय हमारे मंदिर के समान है। पार्टी कार्यालयों को पुनः बनाया जायेगा। इतिहास को देखिये, विदेशी घुसपैठियों ने हमारे मंदिरों को नेस्तोनाबूद कर दिया था, लेकिन आज उन पर भगवा लहरा रहा है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

देश का सबसे किफायती और कम खर्चीला शहर है कोलकाता : सर्वे

सन्मार्ग संवाददाता मुंबई/कोलकाता : मर्सर के सर्वेक्षण में पाया गया है कि कोलकाता देश का सबसे किफायती और कम खर्चीला शहर है। सर्वेक्षण में पाया गया आगे पढ़ें »

ऊपर