ममता के लौटते ही फिर शुभेंदु जायेंगे दिल्ली, मिल सकते हैं नड्डा से

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : चार दिनों के दौरे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुुरुवार को दिल्ली गयी हैं। उनके दिल्ली सफर से लौटने के बाद विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी पुनः दिल्ली जा सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, आगामी 11 अगस्त को शुभेंदु दिल्ली जा सकते हैं। गत मंगलवार को ही गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद शुभेंदु वापस कोलकाता लौट आये थे। दिल्ली में उन्होंने एनडीए के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार व पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की थी। गत मंगलवार की रात ही वह विमान से दिल्ली से कोलकाता लौट आये। शुभेंदु के बार-बार दिल्ली जाने के पीछे कई प्रकार के राजनीतिक समीकरण बन रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह की ओर से तलब पाकर ही शुभेंदु दिल्ली गये थे। हालांकि इस बार वह उपराष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने जा सकते हैं। इस दौरान वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दही और रोटी के 5 चमत्कारी फायदे, आज ही डाइट में करें इसे शामिल

कोलकाताः दही को सेहत के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता है। यह एक बेहतरीन प्रोबायोटिक है जो पेट के आंत में अच्छे बैक्टीरिया को आगे पढ़ें »

ऊपर