सरकारी बैठक में भाजपा विधायकों को नहीं बुलाने पर कोर्ट जाएंगे शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सरकारी बैठक में भाजपा विधायकों को नहीं बुलाये जाने को लेकर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए इस संबंध में अदालत का रुख करने का निर्णय लिया है। इस संबंध में शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट कर कहा कि पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट के संयुक्त सचिव ने पूर्व मिदनापुर ​जिला प्रबंधन को पूर्व मिदनापुर जिले के सभी विधायकों को लोक निर्माण व पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग की स्टैंडिंग कमेटी की बैठक के संबंध में सूचित करने का निर्देश दिया था। ये मीटिंग 24 तारीख को अपराह्न 3 बजे न्यू दीघा में दीघा-शंकरपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी (डी.एस.डी.ए) के प्रशासनिक भवन में हुई। बैठक का एजेंडा संबंधित विभागों के चल रहे विकासमूलक कार्यों की निगरानी और उस पर चर्चा करना था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर