शुभेंदु ने शाह व नड्डा से कहा, ‘नंदीग्राम से बनना चाहता हूं उम्मीदवार’

पीएम की अध्यक्षता में हुई चुनावी कमेटी की बैठक
नयी दिल्ली/कोलकाता : विधानसभा चुनाव में शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम से ही उम्मीदवार बनना चाहते हैं। दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सामने उन्होंने यह बात बता भी दी है। गुरुवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर बंगाल में भाजपा के उम्मीदवारों के नाम तय करने हेतु बैठक हुई। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांगठनिक सह महासचिव ​शिवप्रकाश, राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, मुकुल राय, शुभेंदु अधिकारी, राजीव बनर्जी, अमिताभ चक्रवर्ती मौजूद थे। इस दिन प्रदेश नेताओं के साथ सुबह से लेकर शाम 5 बजे तक शाह व नड्डा ने बैठक की। सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में शाह व नड्डा से शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि वह अपने पुराने केंद्र नंदीग्राम से ही चुनावी मैदान में उतरना चाहते हैं। तृणमूल नेता ममता बनर्जी के खिलाफ लड़ने में उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। बैठक के बाद भाजपा नेता राजीव बन​र्जी ने शुभेंदु अधिकारी की उक्त इच्छा की बात स्वीकार भी की। राजीव बनर्जी ने कहा, ‘नंदीग्राम से लड़ने की इच्छा शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी नेतृत्व से जतायी है। चुनावी कमेटी की बैठक में इसे लेकर चर्चा भी हुई।’ इधर, राजीव बन​र्जी भी अपने पुराने केंद्र डोमजूड़ से ही उम्मीदवार होना चाहते हैं। राजीव बन​र्जी ने कहा कि डोमजूड़ से लड़ने की बात उन्होंने बतायी है, लेकिन अभी डोमजूड़ का चुनाव नहीं है, इस कारण राजीव बनर्जी की इच्छा पर बाद में चर्चा की जा सकती है। इधर, गुरुवार की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा मुख्यालय पहुंचे। इसके बाद उनकी अध्यक्षता में भाजपा की चुनावी कमेटी की बैठक की गयी जिसमें भाजपा के उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई। रविवार को भाजपा पहले और दूसरे चरण के उम्मीदवारों के नाम घोषित कर सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर