शुभेंदु ने कहा, केंद्रीय एजेंसी से करायी जाए टीकाकरण घाेटाले की जांच

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को दी चिट्ठी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने केंद्रीय एजेंसी से कोलकाता में टीकाकरण घोटाले की जांच कराने की मांग की है। विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्ष वर्द्धन को पत्र लिखकर मांग करते हुए लिखा कि दक्षिण कोलकाता में ‘कसबा टीकाकरण घोटाले’ की जांच केंद्रीय एजेंसी से कराई जाए। उन्होंने पत्र में लिखा, ‘देवांजन देव नाम के एक व्यक्ति ने खुद को कोलकाता नगर निगम (केएमसी) का संयुक्त आयुक्त बताकर कसबा के वार्ड नंबर 107 में केएमसी के बैनर तले अवैध टीकाकरण शिविर लगाया।’ शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार देवांजन देव ने कोलकाता नगर निगम के संयुक्त आयुक्त के नाम पर विभिन्न स्थानों पर फर्जी टीकाकरण शिविर लगाया था। भाजपा नेता ने कहा कि इस बात की पुष्टि करना आवश्यक है कि फर्जी टीकाकरण शिविर में कोविशिल्ड के नाम पर नकली वैक्सीन दी गयी है या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार में इमारत की छत से गिरकर व्यक्ति की मौत

आत्महत्या की या हुआ दुर्घटना का शिकार, जांच कर रही है पुलिस कोलकाता : बड़ा बाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड स्थित पारख कोठी की छत से आगे पढ़ें »

ऊपर